Home > Crime > Live Murder : फाईंनेसर की हत्या , सीसीटीवी कैमरों में कैद

Live Murder : फाईंनेसर की हत्या , सीसीटीवी कैमरों में कैद

 

यमुनानगर – एक फाईंनेसर रोज की तरह अपने काम पर निकला था, लेकिन उसे क्या पता था कि बाहर मौत उसे अपने खूनी पंजो में जकड़ने के लिए घात लगाए इंतजार कर रही है। दिल दहला देने वाली हत्या की यह वारदात हरियाणा के यमुनानगर से है । जो सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। साथ ही कैद हो गए जिंदगी के लिए मौत से लड़ते फाईंनेस के वो आखरी दो मिनट भी, जिनमें उसने अपने सीने से निकलने वाली खून की फुहार को अपने हाथो से थामकर, अस्पताल में इलाज के लिए दोड़ते और दम तोड़ते हुए । यमुनानगर के गोविंदपुरी रोड पर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक फाइनेंसर की पेचकस मारकर हत्या कर दी गई।

सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए यहां के सिविल अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर हत्यारे की तलाश में कई टीमें गठित कर दी है।

जानकारी अनुसार मृतक की पहचान बंभोली निवासी रविंद्र के रूप में हुई है। वह फाइनेंस का काम करता था। शुक्रवार को गोविंदपुरी रोड पर डीएवी स्कूल के बाहर उसके साथ किसी का किश्त को लेकर झगड़ा हो गया। इसके बाद तैश में आए व्यक्ति ने रविंद्र पर पेचकस से एक के बाद एक कई वार किए, जिससे रविंद्र की मौत हो गई। वारदात को अंजाम दे आरोपी मौके से फरार हो गया, वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक घटना की जांच जारी थी। रविंद्र की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

, पुलिस अधिकारी पृथ्वी सिंह  के अनुसार हत्या के आरोपी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर हत्यारे की तलाश में कई टीमें गठित कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुँच गई, लेकिन तब तक सांप निकल चुका था और अधिकारी लकीर खोजने के काम में जुट गए। पुलिस ने सभी पहलुओं को गंभीरता से खंगाला, और रविन्द्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविन्द्र के हत्यारे को बहुत जल्द गिरफ्तार करने का दावा करते हुए अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि भी कर दी, कि रविन्द्र ने सर्बजीत उर्फ शाह से कार के पैसे लेने थे, और जब उसने यह पैसे शाह से मांगे तो शाह ने झगड़ा करते हुए रविंद्र पर जान लेवा हमला कर दिया। – रिपोर्ट – सुमित ओबरॉय  

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com