Home > India News > इस महिला की फ़ेसबुक Friend Request को न करे Accept

इस महिला की फ़ेसबुक Friend Request को न करे Accept

Facebook

Facebook

अगर आपके फ़ेसबुक अकाउंट पर किसी की Friend Request आती है, तो आप अगर उसको जानते हैं तो रिकवेस्ट असेप्ट करते होंगे, अगर नहीं जानते हैं तो सबसे पहले उसकी प्रोफ़ाइल पर जाते हैं और उसकी जांच करते हैं। इस जांच में आप सबसे पहले अपने कॉमन दोस्तों को देखते हैं।

अगर आपको दोस्तों की पूरी लिस्ट दिखती है, तो आप उस Friend Request को Accept कर लेते हैं। लेकिन अब ज़रा सम्भल कर। मधु शाह नाम की एक नकली प्रोफ़ाइल आजकल फ़ेसबुक पर काफ़ी देखी जा रही है। उस प्रोफ़ाइल से कई लोगों को Friend Request भी आ रही हैं।

आश्चर्य की बात ये है कि जब आप उसकी प्रोफ़ाइल चेक करते हैं, तो उसमें आपको कॉमन दोस्तों की पूरी लिस्ट मिलती है। लेकिन अगर आप पता करें, तो उनमें से कोई भी इस मधु शाह को नहीं जानता होगा। इस प्रोफ़ाइल की ख़ास बात ये है कि जब आप इस नाम को फ़ेसबुक पर सर्च करेंगे, तो आपको एक ही तस्वीर के साथ कई प्रोफ़ाइल्स नज़र आएंगी और हर प्रोफ़ाइल में आपको अपने दोस्त, कॉमन फ्रेंड लिस्ट में नज़र आ जाएंगे।

इस महिला की Facebook Friend Request को न करे Accept

Has Madhu Shah sent you friend request on Facebook? Unfriend her now!

madhu shah, facebook, social media, friend request, crime , account

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .