Home > Entertainment > Bollywood > ‘हसीना’ में लगा है फिरौती का पैसा!

‘हसीना’ में लगा है फिरौती का पैसा!

‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ बनाने वाले अपूर्व लाखिया ने श्रद्धा को ‘हसीना पारकर’ बना तो दिया लेकिन उनकी यह फिल्म बुरी वजहों से चर्चा में है। दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर को फिरौती के मामले में गिरफ्तार करने के बाद अब मुंबई के थाणे पुलिस इस जांच में जुटी है कि ‘हसीना’ में भी यही पैसा तो उपयोग में नहीं लाया गया है।

यह फिल्म कल यानी शुक्रवार को रिलीज होना है। बता दें कि यह फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर केंद्रित हैं। फिल्म में हसीना पारकर और दाउद के रिश्ते की बात की गई है। दोनों भाई-बहन का रिश्ता बहुत मजबूत माना जाता था।

थाणे के कमिश्नर परमबीर सिंह का कहना है ‘यह गैंग पहले भी फिरौती की रकम का उपयोग फिल्मों को फायनेंस करने में करता रहा है। अब हम जांच कर रहे हैं कि हाल ही में एेसा तो नहीं किया गया है।’

बता दें कि पिछले साल नवंबर में दाऊद का परिवार इस फिल्म के सेट पर श्रद्धा कपूर से मिलने पहुंचा था। फिल्म में दाउद इब्राहिम का किरदार सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं जो कि रियल लाइफ में भी श्रद्धा के भाई है।

पहले श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का नाम ‘हसीना – द क्वीन ऑफ मुंबई’ था, अब इसे ‘हसीना पारकर’ कर दिया गया है। अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट पहले 14 जुलाई 2017 तय की गई थी। इसके बाद इसे 18 अगस्त के लिए तय किया गया है। अब यह 22 सितंबर को लग रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com