Home > India News > कुमारस्वामी ने कहा- हमलावरों को बेरहमी से मार दो

कुमारस्वामी ने कहा- हमलावरों को बेरहमी से मार दो

बेंगुलुरु: कर्नाटक में जेडीएस नेता के पति प्रकाश की कल कुछ अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। यह हत्या उस वक्त की गई जब प्रकाश अपनी कार से मद्दूर जा रहे थे। वहीं मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का एक वीडियो टेप सामने आया है जिसमें वे पार्टी नेता की मौत का बदला लेने का आदेश देते सुनाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद कर्नाटक की राजनीति में भूचाल आ गया है।

कुमारस्वामी विजयपुरा के दौरे पर थे जहां उनको पार्टी नेता की हत्या के बारे में बताया गया। उन्होंने कहा, प्रकाश अच्छे आदमी थे, पता नहीं क्यों बदमाशों ने उन्हें मार दिया। आरोप है कि कुमारस्वामी ने इस घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को फोन किया और उनसे जेडीएस नेता की जान लेने वाले हमलावरों को बेरहमी से गोली मारने का आदेश दिया।

कुमारस्वामी के आसपास उस वक्त काफी लोग मौजूद थे। इस वीडियो ने राज्य के सियासी पारे को चढ़ा दिया है। भारतीय जनता पार्टी ने कुमारस्वामी की तीखी आलोचना की है। बीजेपी ने कहा कि राज्य के सीएम द्वारा इस तरह का आदेश देना अराजकता को दिखाता है।

हालांकि विवाद बढ़ने पर कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया है। वे मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं एक इंसान के नाते ये बात कही थी। उन्होंने कहा कि वे पार्टी की हत्या से गुस्से में थे और इसलिए ऐसा बोल गए। बता दें कि सीएमओ ने इस हत्या की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com