शीघ्रपतन से छुटकारा, सम्भोग शक्ति को 10 गुणा बढ़ाये - Tez News
Home > 18+ News Adult > शीघ्रपतन से छुटकारा, सम्भोग शक्ति को 10 गुणा बढ़ाये

शीघ्रपतन से छुटकारा, सम्भोग शक्ति को 10 गुणा बढ़ाये

शीघ्रपतन ऐसी बीमारी है जिससे शादी शुदा व्यक्ति सम्भोग सुख से वंचित ही रहता है, बाज़ार में मिलने वाला जापानी तेल, ये तेल, वो तेल सब महंगे और अधिक कारगर नहीं होते। ऐसे में आप बहुत आसानी से आसानी से मिलने वाले दालचीनी और जैतून के तेल से घर पर ही बना सकते हैं। शीघ्रपतन से छुटकारा पाने और चरमसुख को पाने के लिए विशेष तेल। आइये जाने।

सामग्री
दालचीनी का तेल – 10 ग्राम.
जैतून का तेल – 30 ग्राम.

बनाने और उपयोग की विधि
इसको बनाने की विधि बिलकुल सरल है, आप इन दोनों तेलों को एक कांच की शीशी में मिला कर रख लीजिये, और सम्भोग से पहले दो से चार बूँद एक मिनट तक हल्के हाथ से लिंग पर इसकी मसाज करें। ध्यान रहे के लिंग के ऊपर चमड़े की झिल्ली पर ही लगाना है, और इसके बाद सम्भोग करें। आपकी सम्भोग शक्ति कई गुणा बढ़ जाएगी। अगर जलन ज्यादा हो तो इसकी मात्रा कम कर दें। अगर फिर भी आपको अधिक जलन हो तो इसका उपयोग ना करें।

विशेष
सम्भोग शक्ति को बढ़ाने के लिए सिर्फ उपरी पदार्थो कि ज़रूरत नहीं, बल्कि व्यक्ति के शारीर में भी प्रयाप्त और गाढ़ा वीर्य होना चाहिए, जिसके लिए उसको चाहिए के अश्लील चित्र फिल्मे और साहित्य ना पढ़ें, जिस से उसका वीर्य नाश होने से बचे। और दूसरा अपनी खुराक पर भी पूरा ध्यान दे, जिस से शरीर में प्रयाप्त मात्रा में वीर्य बने और वीर्य गाढ़ा हो। इसके लिए कुछ चीजें ऐसी हैं जो आप नित्य खुराक में खा कर अपनी वीर्य शक्ति को दिन ब दिन बढ़ा सकतें है।

दालचीनी और जैतून के तेल में सावधानी –
अगर कोई साइड इफ़ेक्ट हो, या पहले से ही लिंग की त्वचा पर कोई रोग हो तो ये तेल मत लगायें। या अपने डॉक्टर से संपर्क कर के ही इसका उपयोग करें।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com