Home > India News > जूते की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल स्वाहा

जूते की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का माल स्वाहा

heavy fire in shoe storeचंदौली – चंदौली जिले के मुगलसराय में जीटी रोड स्थित एक जूते चप्पल की दूकान में अचानक आग लगने से चारो ओर अफरा तफरी मच गयी। सुचना पर पहुंची फायर विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया । घटना में लाखो का नुक्सान हुआ है ।

दरसल शनिवार की रात नौ बजे दूकान मालिक दूकान बंद कर अपने घर चला गया । दस बजे के आसपास दूकान से घना धुँआ निकलता देख आसपास के लोगो इसकी सुचना फायर ब्रिगेड और दूकान मालिक को दी । सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़िया मौके पर पहुंच गई और आज बुझाने में जुट गई। लेकिन जब तक दूकान में लगी आग पर काबू पाया जाता दूकान में रखा लाखो रुपयो का सामान और फर्नीचर जल कर ख़ाक हो चुका था। आग लगने की इस घटना के पीछे शार्ट सर्किट होने की आशंका जताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शी बाबुल ने बताया कि ” हमारी दूकान के सामने इनकी दूकान है। हम लोगो ने देखा की धुंआ निकल रहा है। हम लोग शोर मचाये। दुकानदार को फोन किये फायर ब्रिगेड को भी सूचना दिए। फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू पा लिया गया लेकिन दुकानदार का लाखो का नुकसान हो गया है।

रिपोर्ट :- संतोष जायसवाल 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .