Home > India News > हेमा मालिनी की कार से बच्ची की मौत,ड्राइवर गिरफ्तार

हेमा मालिनी की कार से बच्ची की मौत,ड्राइवर गिरफ्तार

Hema Malini's Driver Arrested After Accident in Which a Child Was Killedजयपुर – मथुरा से भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में हेमा समेत चार लोग घायल हो गए थे और एक बच्ची की मौत हो गई थीं।

आज हेमा के ड्राइवर महेश ठाकुर पर ओवर स्पीडिंग (तेज गति से कार चलाने) का मामला दर्ज हुआ और उसे गिरफ्तार कर दौसा लाया गया। दौरा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजिंदर त्यागी ने इसकी पुष्टि की है।

मालूम हो, वृंदावन से जयपुर जा रहीं हेमा मालिनी गुरुवार रात एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थीं। राजस्थान के दौसा के नजदीक हुए हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई है और तीन लोग घायल हुए हैं।

हेमा को आंख के पास चोट लगी जहां से खून बह रहा था। जयपुर के फॉर्टिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालांकि वे खतरे से बाहर हैं। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने घटना पर अफसोस जताया है।

हेमा मालिनी वृंदावन से अपनी मर्सिडीज कार से जयपुर के लिए रवाना हुई थीं। दौसा के पास उनकी कार विपरीत दिशा से आ रही ऑल्टो से टकरा गई। मर्सिडीज कार में लगे एयरबैग्स से उसमें सवार लोगों को तो गंभीर चोट नहीं आईं लेकिन ऑल्टो में सवार बच्ची सोनम की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं और एक बच्ची घायल हो गई।

Hema Malini s driver booked for rash driving detained

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .