Home > 18+ News Adult > सेक्स रिसर्च: युवाओं को एक बार की कहानी पर विश्वास नहीं !

सेक्स रिसर्च: युवाओं को एक बार की कहानी पर विश्वास नहीं !

sexual-partners-you-need-to-be-more-attractive-to-women-sexलंदन– एक लड़की और लड़के की आपस में करीबियां बढ़ती हैं, तो दोनों के दिमाग में ये बात जरूर चलती रहती है कि सामने वाले के उसके साथ आने से पहले से किसी के साथ संबंध रहे हैं या नहीं? माना जाता है कि पूर्व के संबंधों का किसी भी रिश्ते पर सीधा-सीधा असर पड़ता है। एक सर्वे में ये सामने आई है कि आखिर एक लड़की जब पार्टनर देखती है तो वो पार्टनर के पूर्व साथी से शारीरिक संबंधो के बारे में क्या सोचती है।

यहाँ अच्छी किस्मत के लिए महिलाएं 7 पुरुषों से सेक्स करती हैं 

अगर आपने शाहरुख खान की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ देखी है तो आपको इस फिल्म में शाहरुख खान का बोला डायलॉग ‘हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, एक बार प्यार करते हैं और शादी भी एक ही बार करते हैं’ जरूर याद होगा, आपको शायद ये बाक सही लगती हो। लेकिन यूके में हुए एक सर्वे के मुताबिक आज के युवा ‘एक बार’ की कहानी पर विश्वास नहीं करते हैं।

अब करेंगी महिलाएं रोबोट के साथ सेक्स !

नोटिंघम, ब्रिस्टल और स्वेनसिया यूनिवर्सिटीज ने अपना एक शोध सेक्स रिसर्च पर छपने वाले जर्नल में छपी है। इस शोध में सबसे अहम सवाल जो पूछा गया वो है कि ‘आपसे पहले कितने लोगों के साथ सो चुके लड़के/लड़की को आप अपना पार्टनर बनाना चाहेंगे?’ शोध में सामने आया है कि लड़के और लड़किया दोनों ही पहले से दो लोगों के साथ सो चुके लड़के/लड़की को अपना पार्टनर बनाना पसंद करते हैं। यानि वो तीसरे पार्टनर बनना पसंद करते हैं।

ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो लड़की बनी हॉट, सेक्सी डॉल

रिपोर्ट कहती है कि लड़कियां छह से ज्यादा लड़कियों के साथ सो चुके लड़के से रिश्ते बनाने में कतराती हैं। शोध में सामने आया है कि लड़कियों के मुकाबले एक रिश्ते में लड़के ज्यादा निभाते हैं। इस शोध में 188 लोगों को शामिल किया गया। इनमें से 104 लड़कियां रहीं। ये सवाल 18 से 35 साल के लोगों से पूछे गए, डिन लोगों से सवाल पूछे गए उनकी औसत उम्र 21 साल है।

सेक्स वर्कर ले रहे पुराने नोट, पार्किंग में चल रहा धंधा

पार्टनर से सेक्स या रोमांस क्या है बेहतर ?

जिन लोगों से सवाल पूछे गए उनमें लड़कियों के एक्स पार्टनर का औसत नंबर 5.81 और लड़कों की एक्स पार्टनर का औसत नंबर 8.4 रहा। शोध में पाया गया कि लड़कियों के मुकाबले लड़के वर्जिन लड़की के साथ संबंध बनाने को ज्यादा तरजीह देते हैं, साथ ही लड़के लड़कियों के मुकाबले अपने पार्टनर के पूर्व में कम रिश्तों की चाह करते हैं। [एजेंसी]




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .