Home > India News > यहाँ पुलिस ही कर रही थी बिजली चोरी

यहाँ पुलिस ही कर रही थी बिजली चोरी

डिंडोरी: अपराधियों के दिल में खौफ पैदा करना और चोरो को पकड़ा ये पुलिस का काम है। चोर चोरी करे तो जुर्म है लेकिन अगर पुलिस ही चोरी करे तो उसे क्या संज्ञा देंगे ? जी हा चोरी भी अगर sp या अडिशनल sp से बड़े अधिकारी यानी डी आई जी की मौजूदगी में हो तो जुर्म और भी बड़ा हो जाता है। ऐसा ही मामला सामने आया है डिंडौरी की पुलिस लाइन का जहा खुद पुलिस ही बिजली की चोरी करती केमरा में कैद हो गई। चोरी की बिजली से दीपावली के पहले ही रौशन हुआ पुलिस लाइन का सुपर मार्किट ,जहा टयूब लाइट और पंखे चलते रहे। इसी बीच जिम्मेदारी तय करने के लिए रक्षित निरीक्षक और बड़े बाबु तिवारी के बीच शुरू हुई तीखी बहस जो मीडिया के कैमरा में कैद हुई।

दरअसल पुलिस लाइन में आज शहीद स्मारक का अनावरण और पुलिस सुपर मार्केट का उद्घाटन कार्यक्रम था जिसमे शामिल होने शहडोल रेज के डी आई जी आर के अरुसिया और खाद्य मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे पुलिस लाइन पहुचे। पुलिस कर्मियों को मार्केट से कम कीमत जनरल सामान उपलब्ध हो पाए इस सुविधा के लिए पुलिस सुपर मार्केट खोला गया। जिसका उद्घाटन करने शहडोल रेंज के DIG आर के अरुसिया और प्रदेश के केबिनेट मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे सहित कांग्रेस विधायक ओमकार मरकाम ,जिला की sp सिमाला प्रसाद सहित पुलिस विभाग का अमला मौजूद रहे।

इस मामले में जब मीडिया ने रक्षित निरीक्षक सुरेश अग्निहोत्री से सवाल किया तो उनका कहना था की इस पुरे काम के प्रभारी पुलिस विभाग के बड़े बाबु है।
रिपोर्ट @दीपक नामदेव

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .