Home > Entertainment > Bollywood > उफ्फ्फस…. ट्रेलर लॉन्च में हीरोइन हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार

उफ्फ्फस…. ट्रेलर लॉन्च में हीरोइन हुई वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में ‌इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी। यहां फिल्म की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ कुछ ऐसा हो गया जो नहीं होना चाहिए था।

निधि ने इस इवेंट में हाई स्लिट फ्लोरल ड्रेस पहन रखी थी। स्टेज पर चढ़ते समय निधि की ड्रेस हवा में उड़ गई। जिससे वो वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इससे उनके अंडरगार्मेंट्स भी नजर आने लगे।

स्टेज पर टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन पहले से ही मौजूद थे। जब निधि स्टेज पर चढ़ने लगीं तो वो अपनी हाई स्लिट ड्रेस को संभाल नहीं पाईं। ड्रेस उठते ही निधि का चेहरा भी शर्म से लाल हो गया।

इसके बाद उन्होंने किसी तरह अपनी ड्रेस को संभाला और नीचे सिर झुकाकर स्टेज पर पहुंचीं। बता दें कि निधि की इस ड्रेस को फराह संजना ने डिजायन किया था। निधि इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

बता दें कि ये निधि की पहली फिल्म है। ये एक एक्‍शन डांस फिल्म होगी। निधि इस फिल्म में डांसर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर सब्बीर खान हैं। टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन भी इसमें मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

निधि साल 2014 में मिस दीवा की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इसके अलावा निधि एक ट्रेंड डांसर भी हैं। टाइगर और निधि की अगली फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com