Home > Crime > उज्जैन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

उज्जैन में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

DEMO- PIC

DEMO- PIC

उज्जैन : मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। इस संदर्भ में दो युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया, माधवनगर क्षेत्र में स्थित एक होटल में अवैध गतिविधियां चलने की सूचना मिलने पर गुरुवार शाम पुलिस दल ने दबिश दी, तो होटल में दो युवतियां और तीन युवक संदिग्ध हालत में मिले। इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें होटल संचालक भी शामिल है।

सिंह के अनुसार, पकड़ी गई युवतियों में एक भोपाल की और दूसरी कोलकाता की निवासी है। इस अवैध करोबार से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।” सिंह ने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि होटल संचालक और दलाल एक कैटलॉग रखते थे, जिसमें लड़कियों की तस्वीरें होती हैं।

ग्राहक को मनपसंद लड़की उपलब्ध कराने पर भारी रकम वसूली जाती थी। इस कारोबार का खुलासा करने के लिए एक पुलिस जवान को ही ग्राहक बनाकर भेजा गया था।

नानाखेड़ा क्षेत्र में यातायात थाने से कुछ दूरी पर स्थित होटल परिहार पैलेस से माधवनगर और महिला थाना पुलिस ने गुरुवार रात सेक्स रैकेट पकड़ा। पुलिस ने एजेंट और उसके दो साथियों समेत होटल मालिक के भतीजे और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। रैकेट को पकड़ने के लिए ग्राहक बने पुलिसकर्मियों की दिनभर रेट और युवतियों को लेकर एजेंट से बातचीत चलती रही। रात में जब सौदा तय हो गया तो एजेंट दोनों युवतियों को लेकर होटल के कमरा नंबर 104 और 107 में पहुंचा।

यहां पहले से मौजूद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि एक लड़की कोलकाता की है, जबकि दूसरी भाेपाल के पुराना जेल रोड निवासी है। पकड़े गए एजेंट का नाम सुनील है। वह मालनवासा में रहता है। सुनील ने बताया दोनों लड़कियों का दो-दो हजार रुपए में सौदा किया था। पकड़े गए युवकों में सुनील, मुकेश, प्रदीप और होटल मालिक का भतीजा जयेश है।

लड़कियों की पढाई बताती है उन्हें कैसा SEX पसंद है !

सपा नेता चला रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट !

ऑन लाइन सेक्स रैकेट: इंश्योरेंस पॉलिसी के बदले SEX !

गुजरात से चलता है ऑनलाइन सेक्स रैकेट

हैरान करने वाली सेक्स वर्कर की लव स्टोरी


Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com