Home > India News > खोखले हैं सीएम शिवराज के दावे : आप

खोखले हैं सीएम शिवराज के दावे : आप

aap-madhya pradeshछतरपुर- मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी के संगठन विस्तार को गति देने के लिए 9 दिवसीय यात्रा की शुरुवात हुई है। यात्रा के छठवें दिन “आप” के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश सचिव अक्षय हुंका ने छतरपुर में गंज और देवगाँव के इलाकों का दौरा किया।

देवगाँव में ज़मीनी हकीकत शिवराज सिंह की सरकार के दावों के एकदम उलट साबित हुई। पानी की भारी कमी के बीच रहने को मजबूर देवगाँव की जनता ने श्री हुंका को पानी के स्रोतों एवं अन्य मूलभूत सुविधाओं की स्थिति से अवगत कराया। जहाँ एक तरफ कुएँ पूरी तरह सूखे हुए मिले वहीं हैंडपंपो के आस पास भयानक गंदगी फैली हुई मिली जिसकी प्रशासन ने कोई सुध नहीं ली है।

हाईवे से लगे हुए गाँवों में भी बिजली तो सालों साल से नहीं पहुँची है जबकि हर महीने लोगों को बढ़े चढ़े बिल थमा दिए जाते हैं। इस भयावह स्थिति को देखते हुए आम आदमी पार्टी की छतरपुर इकाई ने गाँव की जनता के साथ निकट भविष्य में आंदोलन पर चर्चा की।

इसके बाद खजुराहो पहुँचे “आप” के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं प्रदेश सचिव अक्षय हुंका ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि प्रदेश के सबसे महत्वपूर्ण पर्यटन स्थल पर शौचालयों की कमी शिवराज सिंह चौहान की विफलता का प्रमाण है।  हुंका ने कहा कि प्रदेश स्तर पर पर्यटन के क्षेत्र में अपार संभावनाएँ हैं एवं पर्यटन में सुधार आम आदमी पार्टी की विज़न में अत्यंत महत्वपूर्ण है।

chhatarpur, madhya pradesh, bjp, aap, alok agrawal, bhopal

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .