Home > India News > भागवत सुनकर लौट रही नाबालिग आदिवासी से दुष्कर्म

भागवत सुनकर लौट रही नाबालिग आदिवासी से दुष्कर्म

rape caseबैतूल- मध्य प्रदेश के बैतूल में भागवत सुनकर लौट रही नाबालिग को हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है ! अज्ञात दुष्कर्मी ने जान से मारने की धमकी भी दी ! जिससे नाबालिग पीड़िता सहित उसकी सहेलियां भी सहम गई ! पुलिस शिकायत के बाद आरोपी की तलाश कर रही है !

दरअसल बैतूल में एक 10 साल की नाबालिग आदिवासी बच्ची से दुष्कर्म का सनसनी खेज का यह पहला मामला है बैतूल जिले के आमला ब्लाक के बांगा गांव का है जहा एक अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की इस घटना को अंजाम दिया । इस नाबालिग बच्ची के साथ तीन और बच्चियां थी जो की भागवत सुनने कूचबा गांव गई थी ।

भगवत सुनने के बाद चारो बच्चियां अपने गांव बांगा लौट रही थी की तभी रास्ते में एक व्यक्ति ने चारो नाबालिगो को उनके घर छोड़ने का बोलकर अपनी बाइक पर बैठाया । कुछ देर के बाद उसने उसकी बाइक को जंगल की और एक नदी में ले गया और चाकू की नोक पर 10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया । इस आदिवासी नाबालिग के साथ गई तीन और बच्चियो को अज्ञात व्यक्ति ने कोई आवाज़ नहीं करेगा नहीं तो चाकू से मार दूंगा बोला । इस बात को सुनकर सभी बच्चियां सहमी हुई बैठी रही ।

शाम को जब पीड़ित बच्ची अपने घर पहुची तो पीड़िता की माँ ने खून देखा और पूछा तो पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी अपनी माँ को दी । रात के आठ बजे पीड़िता अपनी माँ के साथ बोरदेही थाने पहुची और अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई ।

वही पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है । पुलिस ने नाबालिग पीड़िता बच्ची को बोरदेही हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद मुलताई हॉस्पिटल भिजवाया । मुलताई हॉस्पिटल में बच्ची की हालात में कोई सुधार नहीं होने पर जिला अस्पताल रेफेर कर दिया गया है जहा उसका इलाज चल रहा है ।

@अकील अहमद

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com