Home > Entertainment > Bollywood > आमिर, शाहरुख और सैफ का प्यार सच्चा है तो बनें हिंदू

आमिर, शाहरुख और सैफ का प्यार सच्चा है तो बनें हिंदू

Aamir, Shah Rukh and Saifनई दिल्ली – हिंदू महासभा ने बॉलीवुड के तीनों खान आमिर, शाहरूख और सैफ से कहा है कि अगर उनका प्यार सच्चा है तो वो हिंदू बन जाएं।

हिंदू महासभा ने अपने मुखपत्र ‘हिंदू सभा वार्ता’ में आमिर, शाहरुख और सैफ को लेकर टिप्पणी की है। इसमें कहा गया है कि उनकी शादियां लव जेहाद का हिस्सा हैं।

हिंदू महासभा की ओर से कहा गया कि अगर आमिर, शाहरुख और सैफ का प्यार सच्चा है तो वह हिंदू बनें। तभी लगेगा कि हिंदू लड़की से शादी करना इनका सच्चा प्यार है, नहीं तो यह भी लव जिहाद का हिस्सा है।

लव जिहाद के खिलाफ बात करते हुए मुखपत्र ने ऐक्ट्रेस करीना कपूर की उस तस्वीर का भी इस्तेमाल किया है जिसको लेकर विवाद हो चुका है। इस तस्वीर का इस्तेमाल पहले भी एक हिंदूवादी संगठन कर चुकी है।

हिंदू महासभा ने अपने आर्टिकल में फिल्म स्टार आमिर खान, शाहरुख खान और सैफ अली खान को चैलेंज किया है कि अगर वे अपनी पत्नियों से सच्चा प्यार करते हैं तो हिंदू धर्म अपना लें।

हिंदू महासभा ने उन्हें ‘घरवापसी’ के लिए आमंत्रित किया है। साथ ही कहा है कि महासभा उनकी घर-वापसी का कार्यक्रम आयोजित करने को तैयार है।

हिंदू महासभा के मुखपत्र में करीना कपूर की उसी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें करीना का आधा चेहरा बुरके से ढका है और आधा चेहरा दिख रहा है। इस तस्वीर के ऊपर लव-जिहाद लिखा है। कुछ दिन पहले वीएचपी की महिला शाखा की मैगजीन में भी करीना की ऐसी ही तस्वीर छपी थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com