Home > India News > अब हिन्दू आतंकवाद को नकार नहीं सकते : कमल हासन

अब हिन्दू आतंकवाद को नकार नहीं सकते : कमल हासन

एक्टर कमल हासन इन दिनों अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। उनके राजनीति में आने पर फिलहाल संशय बना हुआ है लेकिन राजनीतिक पार्टियों और संगठनों पर उनके हमले लगातार जारी है। हासन ने अब दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले लोगों पर निशाना साधा है।

कमल हासन ने कहा कि पहले हिंदू दक्षिणपंथी संगठन हिंसा में शामिल नहीं होते थे, वे लोग विरोधी पार्टियों से बातचीत से रास्ता निकाला करते थे लेकिन अब सब बदल गया है और बल का इस्तेमाल किया जा रहा है।

हासन ने आगे कहा कि दक्षिणपंथियों को अगर ‘हिंदू आतंकवादी’ कहा जाता है तो वे कहने वाले को गलत नहीं बता सकते क्योंकि आतंकी कैंप अब उनकी तरफ भी लगने लगे हैं। एक्टर ने आगे कहा कि ऐसी आतंकी गतिविधियों ने संगठनों को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

चाहने वालों को सात नवंबर का इंतजार

हासन के चाहने वालों को सात नवंबर का इंतजार है क्योंकि उस दिन उनका जन्मदिन होता है और वह राजनीति में आने पर बड़ा फैसला ले सकते हैं। इससे पहले कई मौकों पर हासन के राजनीति में आने पर कयास लगाए गए।

उन्होंने तमिल पत्रिका ‘आनंद विकटन’ की अपनी साप्ताहिक श्रृंखला के एक अंक में ‘तैयार रहें… सब कुछ सात नवंबर को बताउंगा’ शीर्षक से लिखे अपने लेख में कहा था कि अगले महीने वह अपने जन्मदिन के अवसर पर ‘संपर्क की रणनीति’ आजमाएंगे।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .