मोदी के नाम पर धमका रहे हिंदू, आदेश मिलते ही मुसलमानों को समेट देंगे: आज़मी - Tez News
Home > India News > मोदी के नाम पर धमका रहे हिंदू, आदेश मिलते ही मुसलमानों को समेट देंगे: आज़मी

मोदी के नाम पर धमका रहे हिंदू, आदेश मिलते ही मुसलमानों को समेट देंगे: आज़मी

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष अबू असीम आज़मी ने कहा है कि मेरे पास कुछ हिंदुओं के फोन आए जिसमें वो लोग देश के 25 करोड़ मुसलमानों को 5 करोड़ तक में समेट देने की धमकी दे रहे थे।

अबू आजमी ने इस बात का खुलासा एक पत्रकार से बात करते हुए किया है। दरअसल उपराष्ट्रपति पद से हटने से ठीक पहले हामिद अंसारी ने बयान दिया है कि इस देश के मुसलमान आज सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। हामिद अंसारी के इस बयान पर राजनीतिक गलियारे में घमासान मचा हुआ है।

जहां भारतीय जनता पार्टी हामिद अंसारी के इस बयान पर असहमति जताते हुए इसका विरोध कर रही है तो वहीं विरोधी दल हामिद अंसारी के बयान पर सत्ताधारी पार्टी पर हमला बोल रहे हैं। सोशल मीडिया में भी हामिद अंसारी के बयान को लेकर बहस छिड़ी हुई है।

कुछ यूजर्स का कहना है कि 10 साल जब उपराष्ट्रपति बने रहे तब हामिद अंसारी को मुसलमान सुरक्षित नजर आता था और जब पद से हट गए हैं तो मुसलमान असुरक्षित नजर आने लगा है। इसी मुद्दे पर पत्रकार ने जब अबू आज़मी से पूछा कि क्या आप हामिद अंसारी के बयान से सहमत हैं।

अबू आज़मी ने पूर्व उपराष्ट्रपति के बयानों से सहमति जताते हुए कहा कि वो बिल्कुल सही बोल रहे हैं। आज़मी ने बताया कि मेरे बेटे ने एक हिंदू लड़की से शादी की है। इस बात को लेकर कुछ हिंदू लोगों के धमकी भरे फोन आ रहे हैं। आजमी ने कहा है कि फोन करने वाले कह रहे हैं जैसे गुजरात दंगों में मोदी जी के एक आदेश पर हमने 2100 मुसलमानों को साफ कर दिया था उसी तरह अगर एक बार वहां से आदेश मिल गया तो तुम 25 करोड़ मुसलमानों को 5 करोड़ पर ला देंगे।

अबू आज़मी ने हामिद अंसारी के बयान पर ये भी कहा कि मोदी सरकार और उनके लोगों को हामिद अंसारी के बयान की आलोचना करने की जगह मिल बैठ कर ये सोचना चाहिए कि अगर उपराष्ट्रपति के पद पर बैठा शख्स ऐसी बात कह रहा है तो आखिर क्यों कह रहा है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com