Home > India > बंगाल में भी हिन्दू करें गुजरात जैसे दंगे- राजा

बंगाल में भी हिन्दू करें गुजरात जैसे दंगे- राजा

तेलंगाना से बीजेपी विधायक राजा सिंह ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट और बदुड़िया में हुई सांप्रदायिक तनाव के बीच लेकर भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बंगाल के हिंदुओं को वैसा ही जवाब देना चाहिए जैसा 2002 में गुजरात में दिया था।

दरअसल राजा सिंह ने कहा, “पश्चिम बंगाल में अब हिंदू सुरक्षित नहीं है। सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वालों को हिंदुओं को वैसा ही जवाब देना चाहिए जैसे गुजरात में दिया था। नहीं तो बंगाल जल्द ही बांग्लादेश बन जाएगा।”

सिंह ने कहा कि राज्य सरकार धार्मिक उन्माद बढ़ाने वालों का समर्थन कर रही है। मैं सेक्यूलर लोगों से अपील करता हूं कि यदि आप बंगाल के हिंदुओं को सुरक्षित देखना चाहते हैं, तो आपको अधिक जागरुक होना पड़ेगा।

अगर अपनी रक्षा नहीं की तो वैसा ही हाल होगा जैसा कश्मीर में हिंदुओं का हुआ था, कश्मीरी हिंदुओं की तरह आपको भी बंगाल से भगा दिया जाएगा।” मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि वह हिंसा फैलाने वालों का साथ दे रही हैं।

बता दे कि सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा किए गए आपत्तिजनक पोस्ट के बाद पश्चिम बंगाल के बदुड़िया और बशीरहाट में सांप्रदायिक हिस्सा शुरू हो गई थी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि वह बदुरिया और बशीरहाट जिलों की घटनाओं की न्यायिक जांच करवाएंगी। उन्होंने कहा, “पहाड़ियों पर एक महीने से ज्यादा समय से अशांति है। केंद्र सरकार दार्जिलिंग में कानून व्यवस्था ठीक करने में मदद नहीं कर रही।”

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com