वायरल हुई तस्वीर पर सीएम शिवराज ने दी सफाई - Tez News
Home > India News > वायरल हुई तस्वीर पर सीएम शिवराज ने दी सफाई

वायरल हुई तस्वीर पर सीएम शिवराज ने दी सफाई

shivraj_singh_in_flood_lapभोपाल- सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज सिंह चौहान की बाढ़ प्रभावित इलाके के दौरे के समय पुलिसकर्मियों द्वारा गोद में उठाए जाने की तस्वीर तेजी से वायरल हुई। जिसके बाद लोगों जमकर आलोचना की। लेकिन अब खुद सीएम ने आगे आकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि इससे पहले कि मैं कुछ सोच पाता सुरक्षाकर्मियों ने मुझे उठा लिया।

मुख्यमंत्री ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा, ‘पन्ना में एक जगह कुछ ग्रामीणों का एक समूह एक छोटे से पुल के दूसरी तरफ बैठा हुआ था। मैंने उस तरफ चलना शुरू कर दिया। इससे पहले कि मैं कुछ समझ पाता और प्रतिक्रिया देता, सिपाहियों ने मुझे उठा लिया और उस तरफ ले गए।’

बता दें कि रविवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षाबलों की गोद में सवार होकर नाला पार करते हुए आई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीरों को हज़ारों लोगों ने शेयर किया। कई वेबसाइट्स और यूज़र्स ने अपने अपने तरीके से तस्वीर पर टिप्पणियां लिखते हुए इसे शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस तस्वीर को मज़ाकिया अंदाज़ में भी शेयर किया है। कुछ ने तस्वीर शेयर करते हुए ये भी कहा है कि ये शिवराज सिंह चौहान का राजनीतिक विसर्जन है। हालांकि शिवराज ने इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कहा था कि उन्हें इस पर कोई सफाई नहीं देनी है। उन्होंने कहा, “‘मुझे कोई सफाई नहीं देनी है, मैं पन्ना पवित्र भाव से गया था।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com