Home > Crime > हिट एंड रन : कार छोड़कर फरार हुआ चालक

हिट एंड रन : कार छोड़कर फरार हुआ चालक

Hit-and-run car except the driver was abscondingमंडला : मंडला में हिट एंड रन का मामला सामने आया है,जिसमे एक तेज रफ़्तार कार ने करीब आधा दर्ज़न से अधिक लोगों को रौंदते हुये जख्मी कर दिया। आरोपी चालक लोगों को रौंदने के बाद कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू  कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ़्तार स्विफ़्ट कार ने तहसील तिराहे में एक युवती को जोरदार टक्कर मारकर जख्मी कर दिया। कार रोककर जख्मी युवती को उपचार के लिए अस्पताल पहुँचाने की बजाय आरोपी चालक ने दर की वजह से कार की रफ़्तार और बढ़ा दी। आरोपी चालक अगले चौराहे पर कुछ और लोगों को रौंदते हुये तेज रफ़्तार से भाग खड़ा हुआ। मुख्य मार्ग में हुये इस हादसे से अफरा तफरी मच गयी आनन फानन में लोग घायलों को उपचार के लिये पहुँचाया।

इस हादसे में कुसुम पटेल, प्रदीप नन्द, उदय यादव, छोटू मिस्त्री, रूपेश पटेल, संजय नन्द सहित अन्य लोग जख्मी हो गए जीने जिला चिकसलय में उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। इसी बीच आरोपी कार चालक सूनसान इलाके में कार छोड़कर भाग गया,पुलिस ने कार को अपने कब्जे में लेकर मामला कायम करते हुये आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट : सैयद जावेद अली 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com