हिट एंड रन केस : गवाही देने कोर्ट पहुँचे सलमान खान - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > हिट एंड रन केस : गवाही देने कोर्ट पहुँचे सलमान खान

हिट एंड रन केस : गवाही देने कोर्ट पहुँचे सलमान खान

Salman Khan at BIG Star Entertainmentमुंबई – साल 2002 के हिट एंड रन केस में आज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगे। गवाही देने के लिए सलमान कोर्ट पहुंच चुके हैं।

सलमान के खिलाफ यह मामला 28 सितंबर, 2002 का है। सलमान के खिलाफ आरोप है कि उस रात उनकी तेज रफ्तार लैंड क्रूजर कार अनियंत्रित होकर मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक फुटपाथ पर चढ़ गई। जिससे वहां सो रहे लोगों में से एक की मौत हो गई और करीब 4 लोग घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ सलमान नशे में थे। इस मामले में करीब 25 गवाहों के बयान कोर्ट में दर्ज किए गए हैं। अब सलमान कोर्ट के कठघरे में खड़े होकर न केवल अपना बचाव करेंगे बल्कि उन हालात का भी ब्योरा देंगे जिसके कारण दुर्घटना हुई।

इससे पहले सलमान ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट से तीन हफ्ते की और मोहलत मांगी थी। जोधपुर में चल रहे चिंकारा शिकार मामले में रोजाना सुनवाई के चलते सलमान की ओर से ये मोहलत मांगी गई लेकिन कोर्ट ने इसे ठुकरा दिया।

बता दें कि केस का ट्रायल अपने आखिरी पड़ाव पर है इसलिए सलमान को अपना पक्ष रखने का मौका दिया गया है।

इससे पहले सलमान खान के वकील ने कोर्ट में अर्जी देकर मीडिया को कोर्ट रूम से बाहर रखने की अपील की थी। इस पर कोर्ट की ओर से कहा गया कि मीडिया केस पर अपने विचार नहीं रखे। वो सिर्फ खबर दे।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com