Home > State > Bihar > तेजप्रताप को थप्पड़ मारो, 1 करोड़ इनाम पाओ- बीजेपी नेता

तेजप्रताप को थप्पड़ मारो, 1 करोड़ इनाम पाओ- बीजेपी नेता

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा सुशील मोदी पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद खुद लालू ने सुशील मोदी को विश्वास दिलाया था कि वे बेटे की शादी आराम से करें, तेजप्रताप कुछ नहीं करेगा। इसके बाद लगा था कि मामला शांत हो गया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पटना बीजेपी कार्यालय के प्रेस प्रभारी ने अपने बयान से एक बार फिर इस मुद्दे को ताजा कर दिया। इन्होंने घोषणा की कि तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। अपनी पार्टी के इस नेता के बयान से खुद सुशील मोदी काफी नाराज हैं। उन्होंने कहा कि इस नेता के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा।

तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को धमकी देते हुए कहा था कि वह उनके घर में घुसकर उन्हें मारेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर वह सुशील मोदी के बेटे की शादी में गए तो वहीं उनकी पोल खोल देंगे और लोगों के बीच उनका चिट्ठा खोलना शुरू कर देंगे।

तेजप्रताप के इस बयान पर भाजपा कार्यालय ने जवाबी हमला शुरू कर दिया। पटना बीजेपी कार्यालय के प्रेस प्रभारी अनिल साहनी ने कहा है कि वह लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप को थप्पड़ मारने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम के तौर पर देंगे।

इस बयान को लेकर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि तेजप्रताप यादव को थप्पड़ मारने पर इनाम रखने वाले भाजपा नेता पर पार्टी कार्रवाई करेगी। सुशील मोदी ने इस बयान को पार्टी लाइन से हटकर बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसे बयानों की निंदा करती है। अब सहनी पर पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी। सुशील मोदी ने शुक्रवार की देर शाम ट्वीट कर इस कार्रवाई की पुष्टि की है।

इधर, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, ‘लालू यादव को अपने बेटे के इस बयान की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। पूर्व में लालू की पत्नी राबड़ी ने भी पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था, अब उनके बेटे तेज प्रताप ने सुशील मोदी के खिलाफ ऐसे बयान दिए हैं। उन्हें अपने परिवार के ऐसे व्यवहार पर ध्यान देना चाहिए।

बहरहाल तेजप्रताप के इस बयान के बाद कई पार्टियों के नेता ने कड़ी चेतावनी दी है। जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा, ‘तेजप्रताप अपने पिता की नकल कर रहे थे। उनमें अगर हिम्मत हैं तो सुशील मोदी के घर में घुसकर दिखाएं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ उनकी नसों में ही खून दौड़ रहा है और दूसरों की नसों में पानी भरा है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com