सोशल मीडिया लुटेरे , करते थे हाईटेक तरीके से चोरी - Tez News
Home > Crime > सोशल मीडिया लुटेरे , करते थे हाईटेक तरीके से चोरी

सोशल मीडिया लुटेरे , करते थे हाईटेक तरीके से चोरी

Untitled 017

खंडवा – मध्य प्रदेश पुलिस ने एक ऐसे हाईटेक चोर गिरोह को पकड़ा है जो सोशल मीडिया पर स्टेटस देखकर कर चोरी करते थे , चोर चोरी के घटना को अंजाम देने के लिए शोसल नेट्वर्किंग साइड का भी इस्तेमाल करते थे। चोरो का रहन सहन इतना आलीशान था की कोई उन पर शक भी नहीं कर सकता था। शोसल नेटवर्क पर किसी ने जैसे ही अपने घर से बहार होने का स्टेट्स डाला यह गिरोह उसे फॉलो कर उस जगह चोरी की घटना को अंजाम देने बाज नहीं आता था।

 

खण्डवा पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली पुलिस ने एक अंतराज्य चोर गिरोह को धार दबोचा। चोरो के कब्जे से पुलिस ने लगभग 50 लाख का माल बरामद किया। चोर हाईटेक तरीके से चोरी करते थे। इस चोर गिरोह ने प्रदेश में और प्रदेश के बहार कई बड़ी चोरियों को अंजाम दिया है। इस गिरोह के कब्जे से 2 किलो चंडी ,33 तोला सोना और तीन महंगी मोटर कार सहित डेढ़ लाख रुपए नगद और एक देशी कट्टा तीन जिन्दा कारतूस बरामद किये है। वाही चोरो को पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर भी लिया है सम्भावना है की अभी और भी चोरियों का खुलासा हो सकता है।

 

खंडवा के पुनासा में दो साल पहले हुई चोरी के मामले में पुलिस को आरोपियों की तलाश थी। मुखबिर की सुचना पर पुलिस ने खंडवा के पिपलोद थाना क्षेत्र में नका बंदी कर चोरो को पकड़ने में सफलता हासिल की। चोर गिरोह के एक सदस्य के पास से देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस भी जप्त किया। पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया की चोर चोरी के घटना को अंजाम देने के लिए शोसल नेट्वर्किंग साइड का भी इस्तेमाल करते थे। चोरो का रहन सहन इतना आलीशान था की कोई उन पर शक भी नहीं कर सकता था। शोसल नेटवर्क पर किसी ने जैसे ही अपने घर से बहार होने का स्टेट्स डाला यह गिरोह उसे फॉलो कर उस जगह चोरी की घटना को अंजाम देने बाज नहीं आता था।

 

श्री सिकरवार ने बताया की चोर गिरोह के तीन सदस्य अभी जेल में बंद है और एक फरार है वही चोरो का सरगना पवन उर्फ़ भूरा (इंदौर ) और गिरोह का एक सदस्य राजेश्वर पाटिल (अकोला ) पुलिस गिरफ्त में जिन्हे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जारही है।

 

रिपोर्ट :- निशात सिद्दीकी 

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com