Home > Sports > Hockey > हॉकी विश्व कप : क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचा भारत कनाडा को

हॉकी विश्व कप : क्वॉर्टर फाइनल में पहुंचा भारत कनाडा को

भारतीय टीम ने ओडिशा हॉकी विश्व कप के पूल-सी के अपने आखिरी मैच में जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में भारत ने कनाडा को 5-1 से मात दी. भारतीय टीम पहले क्वार्टर तक एक गोल करने में ही कामयाब हो पाई थी लेकिन चौथे क्वार्टर में उसने चार गोल दागकर मैच जीत लिया.

अपने पूल में भारत के तीन मैचों से अब सात अंक हो गए हैं और उसने शीर्ष पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है. भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5-0 से हराया था जबकि उसने अपना दूसरा मुकाबला बेल्जियम से 2-2 से ड्रॉ खेला था.

भारतीय टीम ने ओडिशा हॉकी विश्व कप के पूल-सी के अपने आखिरी मैच में जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया. शनिवार को कलिंगा स्टेडियम में भारत ने कनाडा को 5-1 से मात दी.

भारतीय टीम पहले क्वार्टर तक एक गोल करने में ही कामयाब हो पाई थी लेकिन चौथे क्वार्टर में उसने चार गोल दागकर मैच जीत लिया. अपने पूल में भारत के तीन मैचों से अब सात अंक हो गए हैं और उसने शीर्ष पर रहते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है.

भारत ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5-0 से हराया था जबकि उसने अपना दूसरा मुकाबला बेल्जियम से 2-2 से ड्रॉ खेला था.

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com