Home > Crime > चोरी करते पकड़े जाने पर मेड करती हैं ये घिनोना काम

चोरी करते पकड़े जाने पर मेड करती हैं ये घिनोना काम

demp pic

demp pic

गुरुग्राम- एक फ्लैट में काम करने वाली मेड ने पहले तो फ्लैट में चोरी की और जब उसकी चोरी पकड़ी गई तो मेड ने घर के बुजुर्ग पर रेप का आरोप लगा दिया। पुलिस ने चोरी के आरोप में मेड के खिलाफ बादशाहपुर थाने में शिकायत दर्ज की और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मेड की शिकायत के आधार पर रेप का केस भी दर्ज किया है।

गिरफ्तारी के बाद मेड ने बताया कि जिस प्लेसमेंट एजेंसी के थ्रू ये घरों में काम करने जाती है। उस एजेंसी की मालकिन ने इनको सिखाया है कि काम करते-करते तुम्हे घर के माल पर भी हाथ साफ करना है और अगर पकड़ी जाओ तो घर के किसी मर्द पर रेप या छेड़छाड़ का आरोप लगा देना।

ये है मामला

गुरुग्राम के पॉश इलाके सोहना रोड पर पार्क व्यू अपार्टमेंट के एक फ्लैट मालिक ने अपने घर में करीब डेढ़ महीना पहले एक प्लेसमेंट एजेंसी द्वारा मेड काम पर रखी। मालिक ने बताया कि मेड ने कुछ दिन बाद घर से सामान चोरी करना शुरू कर दिया। जब शक हुआ तो उन्होंने अपार्टमेंट के गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड्स को बोला कि अपार्टमेंट से बाहर जाने वाले नौकरों की चेकिंग भी करते हो या नहीं। रविवार को ये मेड काम खत्म करके जा रही थी तो गार्ड्स की चेकिंग में इसके पास से हजारों रुपए और मोबाइल मिला जो कि मेड ने फ्लैट से चुराया था।

गार्ड्स की पूछताछ में मेड ने बताया कि प्लेसमेंट एजेंसी वाली मैडम इन्हें ऐसा करने के लिए बोलती हैं और कहती हैं कि अगर पकड़ी जाओ तो घर के सदस्य पर रेप का आरोप लगा देना। इतना ही नहीं ये मेड इतनी शातिर है कि इसने अपने कुबुलनामे में ये भी बताया कि ये पहले भी इसी तरह के दो तीन मामले कर चुकी है। मेड के इस कुबुलनामे की सिक्योरिटी गार्ड्स ने मोबाइल में वीडियो बना ली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने फ्लैट मालिक की शिकायत पर मेड के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

वहीं मेड ने घर के बुजुर्ग पर रेप का आरोप लगाया है। इसलिए पुलिस ने मेड की शिकायत के आधार पर रेप का केस भी दर्ज किया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com