Home > India > वायरल हुआ हनीप्रीत का मोबाइल नंबर

वायरल हुआ हनीप्रीत का मोबाइल नंबर

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद अब उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसा की पुलिस जोर शोर से तलाश कर रही है। हालांकि, अभी तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है लेकिन इस बीच खबर आई है कि हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। लोग लगातार उस नंबर पर कॉल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट के फैसले के बाद फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने दोनों की सदस्यता रद्द कर दी थी। इस प्रक्रिया के दौरान कुछ ऐसे कागजात सार्वजनिक हो गए जिनमें हनीप्रीत का मोबाइल नंबर भी था। यह नंबर कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल होने लगा और लोग इस पर कॉल करने लगे। हालांकि, यह नबंर लगातार बंद आ रहा है।

वहीं इस नंबर को जब लोगों ने ट्रू कॉलर पर ट्रैस किया तो इसके सामने GI लिखा आ रहा था। अब यह साफ नहीं है कि इसका मतलब गुरमीत इंसा है या और कुछ। वैसे इस नंबर से चल रहे व्हाट्सएप की डीपी में हनीप्रीत राम रहीम के साथ नजर आ रहीं हैं।

जो नंबर वायरल हो रहा है वो फार्म पर लिखा है और इसमें हनीप्रीत की तस्वीर के अलावा राम रहीम का नाम और डेरे का पता लिखा है। तस्वीर में हनीप्रीत का नंबर जो कि 8689***777 है। इस फॉर्म में पिता के नाम के सामने लिखा है संत डॉ गुरमीत राम रहीम सिंह जी इंसा है। हालांकि, इस सब के बाद भी हम इस नंबर और फार्म के सही होने की पुष्टि नहीं करते।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com