Home > Latest News > क्लाइंट को रिझाने के लिए बैंक का ऑफर, रूसी सेक्स वर्कर !

क्लाइंट को रिझाने के लिए बैंक का ऑफर, रूसी सेक्स वर्कर !

sex_storyदुबई- क्लाइंट को अपनी ओर आकर्ष‍ित करने के लिए बैंक तरह-तरह के ऑफर्स देती है लेकिन प्रतिष्ठि‍त बैंक गोल्डमन सैक्स के एक बैंकर ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए चौंकाने वाला ऑफर दिया है। गोल्डमन सैक्स के इस बैंकर ने अपने क्लाइंट को रिझाने के लिए रूसी सेक्स वर्कर को ही बुक कर लिया। मिशेला एक साल में 91 लाख तीस हजार रुपए कमाती है।

जानकारी के मुताबिक, 25 साल की मिशेला ने खुद इस बात को कबूल किया है कि उसे बैंकर यूसुफ कबाज ने एक लीबियाई निवेशक को रिझाने के लिए बुक किया था। मिशेला ने बताया कि उसे दुबई के एक होटल में लाया गया था। बैंकर के साथ लीबियाई इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी के एक अधिकारी का भाई भी था।

मिशेल ने हाल ही इटली में एक विज्ञापन दिया था, जिसके बाद बैंकर को उसके बारे में पता चला। लीबिया प्रशासन ने दावा किया कि 2008 में भारी नुकसान के बाद गोल्डमन ने यह सौदा किया था। इसके साथ कहा गया है कि पूर्व बैंकर यूसुफ कबाज ने खुद महिला से संपर्क साधा था। मिशेला उस वक्त संयुक्त अरब अमीरात में काम कर रही थी।

दूसरी ओर, गोल्डमन सैक्स ने ऐसी किसी भी तरह की हरकत को अंजाम देने से इंकार किया है। कबाज ने कहा, ‘गोल्डमन सैक्स या मैंने कभी एलटीए अथॉरिटी को भुगतान नहीं किया। ऐसा किसी भी सौदे के लिए नहीं किया गया।’


Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com