Home > India > दो दर्दनाक हादसों में आठ लोगों की मौत

दो दर्दनाक हादसों में आठ लोगों की मौत

accidentलखनऊ- यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए दो दर्दनाक हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई। इन दोनों दुर्घटनाओं में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ। सुरीर थाना क्षेत्र में खराब खड़ी बस में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

मिली जानकारी के मुताबिक बस खराब हो जाने की वजह से यात्री बस से उतर गए थे। इस हादसे में छह लोगों की मौत और दस लोगों के घायल होने की खबर है। वहीं दूसरा हादसा सुरीर थाना क्षेत्र के ही इलाके के ही माइल स्टोन 89 के नजदीक हुआ। इस हादसे में अज्ञात वाहन में पीछे से तेज रफ्तार आ रही स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी।

दुर्घटना में दंपति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार लगभग 140 किलोमीटर के आस-पास थी और ड्राइवर को नींद में झपकी आने की वजह से ये हादसा हो गया।

मथुरा अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार के अनुसार एक निजी बस दिल्ली से औरैया जा रही थी। तड़के करीब तीन बजे सुरीर इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस खराब हो गई। बस के खराब होने पर चालक और परिचालक उतरकर उसका निरीक्षण करने लगे और उसी समय कुछ यात्री भी बस से उतर गए और सड़क पर खड़े हो गए।

उन्होंने बताया कि इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार एक वाहन ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला और बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com