Home > Entertainment > Bollywood > Bollywood: कैटरीना भी बॉलीवुड में अब सिंगल नहीं हैं !

Bollywood: कैटरीना भी बॉलीवुड में अब सिंगल नहीं हैं !

Hot-Katrina-Kaifबॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी बॉलीवुड में अब सिंगल नहीं हैं ! जीहां बॉलीवुड में उनका भाई है ! दरअसल कैटरीना कैफ और अर्जुन कपूर के ईक्वेशन के बारे में अगर आपको नहीं पता हो, तो ध्यान दिला दें कि अर्जुन कपूर कैटरीना कैफ को बहन की तरह मानते हैं। और ये ईक्वेशन कब बनी हमें नहीं पता, लेकिन फिर भी अर्जुन कपूर ने हाल ही में रणबीर कपूर को धो डाला।

हुआ यूं कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्जुन कपूर से एक रिपोर्टर ने कहा कि रणबीर कपूर आपको परफेक्ट मैरिज मैटेरियल मानते हैं। इस पर अर्जुन कपूर ने कहा कि अगर रणबीर ऐसा मानते हैं तो ये तारीफ कैसे हुई। उन्हें तो खुद कमिटमेंट से इतनी दिक्कत है। उन्हें शादी के बारे में क्या पता।

अर्जुन की हिम्मत को मानना पड़ेगा क्योंकि ये बयान उन्होंने तब दिया जब वो करीना कपूर, यानि कि रणबीर की बहन के साथ अपनी फिल्म की एंड का के प्रमोशन्स में व्यस्त होने वाले हैं। ऐसे में उनका ऐसा बयान देना सबको चौंका गया।

ज्ञात हो कि खबर अनुसार पिछले दिनों कैटरिना कैफ को ‘संगीता बिजलानी इन द मेकिंग’ यानी भविष्य की संगीता बिजलानी कहे जाने की ख़बर चर्चा में थी। क्योंकि सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता ने भी उन्हें काफी बुरा भला कहा था। और जैसा कि कैटरिना ने भी सलमान को काफी कुछ कहा था !

Hot Bollywood Actress Katrina Kaif are not single now in Bollywood [इंटरटेनमेंट डेस्क]

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .