Home > Hot On Web > मॉडल को हद से ज्यादा सेक्सी होने की मिली सजा

मॉडल को हद से ज्यादा सेक्सी होने की मिली सजा

इंस्टाग्राम दुनियाभर के सेलीब्रिटीज के लिए चमचमाती तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने का जबरदस्त माध्यम बन चुका है। लेकिन इस अमेरिकी मॉडल को सोशल साइट ने तीसरी बार दुखी कर दिया है। यह हम नहीं कह रहे, अपने दिल का दर्द खुद ये मॉडल ही बयां कर रही है।

मॉडल एली जॉनसन को अब अपनी तस्वीरें शेयर करने के लिए ट्वीटर का ही सहारा बचा है। अंग्रेजी वेबसाइट द सन के मुताबिक एली जॉनसन को इंस्टाग्राम ने उनकी हद से ज्यादा सेक्सी तस्वीरों के लिए बैन किया है।

साढ़े चार लाख फॉलोवर फिर भी किया बैन!

एली के इंस्टाग्राम पर साढ़े चार लाख फॉलोवर है। एली ने ट्वीटर के जरिए इंस्टाग्राम के खिलाफ तस्वीरें शेयर करके जमकर भड़ास निकाली है। एली को सबसे पहले जनवरी में इंस्टाग्राम ने बैन किया था, उसके बाद अप्रैल में और अब।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एली की ज्यादातर तस्वीरें बिकनी और लिंगरी में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एली इस्टाग्राम की कम्युनिटी गाइडलाइन्स का ख्याल नहीं रख रही थीं। इस बार बवाल तब हुआ जब उन्होंने लगभग स्तनों को दिखाते हुए तस्वीर पोस्ट की।

ट्वीटर पर देखिए क्या-क्या लिखकर भड़ास निकाल रही मॉडल

इस तस्वीर को ट्वीटर पर एली ने पोस्ट किया और इंस्टाग्राम के खिलाफ जो भड़ास निकाली है उसे आप अंग्रेजी में ही पढ़ लें तो बेहतर होगा।

This photo is not available on #Instagram because @instagram has something against #sideboob. Actually, they just have something against me!

वहीं एली को ट्वीटर पर उनके फॉलोवरों का सपोर्ट मिल रहा है। ज्यादातर फॉलोवर कह रहे हैं कि ये इंस्टाग्राम का नुकसान और ट्वीटर का फायदा है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .