Home > Hot On Web > जितनी छोटी होगी स्कर्ट मिलेगी उतनी बड़ी छूट

जितनी छोटी होगी स्कर्ट मिलेगी उतनी बड़ी छूट

चीन में एक रेस्तरां इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां महिला ग्राहकों के लिए बिल में छूट देने की अनूठा ऑफर शुरू किया गया है। लडकियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर रेस्तरां में जाती हैं, उन्हें बिल में उतनी ही छूट दी जाती है। पूर्वी चीन के जिनान शहर के यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां में महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के अनुसार उन्हें खाने के बिल में डिस्काउंट मिलता है।

यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां जब कोई महिला ग्राहक पहुंचती है तो कर्मचारी उसकी स्कर्ट का नाप लेते हैं। कर्मचारी इंची टेप लेकर मुस्तैद रहते हैं और नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो उस महिला को बिल में 20 फीसदी की छूट दी जाती है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट मिलती है।

यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां स्वादिष्ट खाने के लिए मशहूर है। अब तो यहां भीड़ और बढ़ने लगी है। ख़बरों के मुताबिक ये स्कीम पिछले हफ्ते से लागू है। रेस्तरां के मालिक ईसन यांग का कहना है कि मंदी के चलते उन्हें ये तरकीब आजमानी पड़ी है। रविवार को इस ऑफर के चलते 50 महिला ग्राहक रेस्तरां को मिले थे।स्कर्ट

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .