Sex Racket Newsकैथल – क्राईम ब्रांच ने एक होटल में अनैतिक देह धंधा संचालित करने के मामले का पर्दाफाश करते हुए होटल मालिक, मैनेजर, एक युवक व युवती समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच दौरान होटल के रजिस्ट्र में 10 जनवरी के बाद बुङ्क्षकग की कोई ईंट्री भी नहीं पाई गई, जबकि रेड दौरान पुलिस ने होटल के द्वितिय तल पर एक कमरे से संदिग्धावस्था में युवक-युवती को काबु किया गया। इस होटल संचालक बारे पुलिस को काफी समय से अनैतिक धंधा करवाने की शिकायते मिल रही थी।पुलिस द्वारा आरोरोपियों से व्यापक पुछताछ की जा रही है, जिन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक ने बताया क्राईम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर अंग्रेज ङ्क्षसह की टीम को रात्रीकालीन गस्त दौरान सुचना मिली थी, कि छोटुराम चौक कैथल के नजदीक स्थित एक होटल मालिक व मैनेजर बाहर से लड़कियां लाकर होटल में अनैतिक धंधा करते है। पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाही करते हुए होटल में रेड मारी तो मालिक सीताराम क्यौड़क व मैनेजर सुखङ्क्षवद्र बीबीपुर जिला कुरुक्षेत्र वहां मिले, जिन्होंने बताया कि हमारे होटल के सभी कमरे खाली है। होटल कमरों के बुङ्क्षकग रजिस्ट्र में भी 10 फरवरी के बाद की कोई इंट्री नहीं मिली।

पुलिस के तलाशी अभियान दौरान द्वितिय तल पर स्थित कमरा नं. 29 में एक युगल संदिग्ध हालत में मिला। शर्म हया का ध्यान रखकर उनके कपड़े पहने उपरांत पुछताछ करने पर लडकी ने बताया कि होटल मालिक व मैनेजर ने उसे वेश्यावृती के लिए बुलाया था। अम्बाला वासी युवती व माता गेट वासी आरोपी साहिल समेत चारों आरोपीयों कोवेश्यावृती अधिनियम की विभिन्न धाराओं तहत गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने कहा कि इस प्रकार के अनैतिक धंधों को क्षेत्र में कतई पनपने नहीं दिया जाएगा।

गौरतलब है कि सभी होटल, साईबल कैफे संचालकों को पुलिस वेबसाईट हरसमय पोर्टल पर न सिर्फ अपने संस्थानों को रजिस्ट्र करने अपित 24 घंटे मध्य अपडेट करने के आदेश दिए जा चुके है, ताकी अपराधी व असामाजिक तत्वों पर नकेल कसी जा सके।




रिपोर्ट :- राजकुमार अग्रवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here