अनिल कपूर की खोज है यह हॉट 'योगा टीचर' - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > अनिल कपूर की खोज है यह हॉट ‘योगा टीचर’

अनिल कपूर की खोज है यह हॉट ‘योगा टीचर’

lisa-haydon-hot girlमुंबई- हाउसफुल सीरीज की तीसरी फिल्म ’हाउसफुल-3’ रिलीज हो गई है। इस नई फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स को रिपीट किया गया है। वहीं, अभिषेक बच्चन, लीजा हेडन और नरगिस फखरी की न्यू एंट्री हुई है। ’क्वीन’ और ’आयशा’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाने वाली लीजा, इसमें जैनी पटेल का कैरेक्टर प्ले करेंगी।

अनिल कपूर की खोज हैं लीजा…
फिल्म ’क्वीन’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली लीजा हेडन अब बड़ी फिल्मों में नजर आने लगी हैं। उन्होंने सबसे पहले 2010 में आई फिल्म ’आयशा’ में काम किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर ने लीजा को एक कॉफी हाउस में देखा था और तभी उन्हें ’आयशा’ में लेने का मन बना लिया था।

एक्ट्रेस के साथ बिजनेसवुमन भी हैं लीसा
लीजा का असली नाम एलिजाबेथ मारी हेडन है। उनके पिता मलयाली हैं जबकि मां ऑस्ट्रेलियन हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ लीजा एक बिजनेस वुमेन भी हैं। उन्होंने ’नेक्ड’ नाम का एक ऑर्गेनिक ब्यूटी ब्रांड शुरू किया है और अब वो स्किन लोशन्स को ऑनलाइन बेचती हैं।

योगा टीचर से बनी मॉडल
लीजा ने ऑस्ट्रेलिया में साइकोलॉजी की पढ़ाई की और वो योगा टीचर बनना चाहती थी। हालांकि, इस सपने को बीच में छोड़, 2004 में उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में सबसे पहला ऐड एंटी-स्ट्रेच मार्क्स क्रीम के लिए किया था। वहीं, इंडिया में उनका पहला ऐड हुंडई आई 20 के लिए था।

वेकेशन पिक्चर्स से भरा है लीजा का सोशल अकाउंट
लीजा हेडन घूमने की शौकीन हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट वेकेशन फोटोज से भरा हुआ है। कुछ फोटोज में वे बीच किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com