Home > Advice > औरतों की तरह, अब मर्दों के लिए भी ब्रा

औरतों की तरह, अब मर्दों के लिए भी ब्रा

man bra

बढ़ी चर्बी के मर्दों के लिए एक खुशखबरी है।उनकी लटकी हुई चर्बी को संभालने के लिए एक नया गारमेंट विकसित कर लिया गया है जो चर्बी को लटकने से रोकेगा। इससे ऎसे लोग अब दिन और रात में आराम से रह पाएंगे। औरतों की तरह अब मर्दों के लिए भी ब्रा बना ली गई है।

जापान में तो यह ब्रा बाकायदा बिक्री के लिए बाजार में उपलब्ध भी करवाई जा रही है। जापानी भाषा में इस “फ्लोरल गुडनाइट ब्रा” को “काह आयासुमि ब्रा” बोला जाता है।

यह ब्रा मर्दों को 24 घंटे धरती के गुरूत्वाकर्षण से बचाने का वादा करती है, लेकिन अभी इस ब्रा को लेकर मर्दों में जागरूकता की कमी है। इस ब्रा को दिन और रात दोनों समय पहना जा सकता है।

“फिजिक प्लेट”

आपने अभी तक महिलाओं को ब्रा पहनते सुना होगा। लेकिन क्या आपने पुरूषों की ब्रा देखी है। सुनने थोडा अटपटा जरूर लग रहा है लेकिन अब दुबले-पतले पुरूषों के लिए एक नई ब्रा आई है। जिससे पतले-दुबले इस ब्रा को पहन सलामन और आमिर की तरह माचो दिख सकते है।

इस ब्रा को फिजिट प्लेट के नाम से जाना जाता है। जापान की एक कंपनी ने मर्दों के लिए ब्रा जैसे “फिजिक प्लेट” बनाए हैं। दावा किया जा रहा है कि ये फिजिक प्लेट उन्हें गजनी का आमिर खान सरीखा “माचो” बना देगी। ई चाइना सिटीज की खबर के अनुसार, ये नकली फिजिक प्लेट उन लोगों के लिए खासतौर पर बनाई गई है, जिन्हें जिम जाना या फिर एक्सरसाइज बिल्कुल भी नापसंद है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com