Home > Entertainment > Bollywood > ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद फिर साथ !

ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद फिर साथ !

hrithik-roshan-suzanne-khanबॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान एक बार फिर खबरों में हैं। दोनों में तलाक हो चुका है। लेकिन हाल ही में दोनों एक साथ नजर आए हैं और इसके बाद कयास लग रहे हैं दोनों करीब आ रहे हैं। रितिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन गुरुवार को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ देखा गया। इस दौरान उनके साथ दोनों बेटे रेहान और रिदान भी साथ थे। रितिक सफेद रंग के कैजुअल लुक में दिखे और उन्होंने ग्रीन जैकेट पहन रखी थी।

ऋतिक रोशन बने एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष

ये दोनों बेशक अलग हो चुके हैं लेकिन बच्चों के मामले में दोनों एक साथ दिखाई देते हैं। इससे पहले भी कई मौके पर दोनों पैरंट टीचर मीटिंग में बच्चों के साथ उनके स्कूल में देखे गए थे। इसके अलावा अपने दोनों बच्चों का जन्मदिन भी ये लोग साथ-साथ मनाते हैं।

ऋतिक रोशन का फेसबुक अकाउंट हैक

हालांकि, दोनों के फिर एक होने के सवाल पर सुजैन का कहना है कि वो रितिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहले ही साफ कर चुकी हैं कि वो दोनों दोबारा एक नहीं हो सकते।

ऋतिक पसीने को भी सेक्सी बना देते हैं- पूजा हेगड़े

फिलहाल रितिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘काबिल’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ यामी गौतम लीड ऐक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी।




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com