OLYMPUS DIGITAL CAMERA
Hrshban Tiwari

खंडवा – सांध्य दैनिक सचित्र निमाड़ दर्पण समाचार पत्र के संपादक हर्षभान तिवारी को गणेश शंकर विधार्थी प्रेस क्लब मप्र इंदौर संभाग का महासचिव नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति गणेश शंकर विधार्थी प्रेस क्लब मप्र के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार गंगेले की अनुशंसा पर की गई है। वहीं संरक्षक पवन देवलया, कार्यवाहक अध्यक्ष कीर्ति राणा, प्रदेश महासचिव चंद्रा बारगल एवं प्रदेश सचिव डॉ. बीएल गुर्जर ने श्री तिवारी को बधाई दी।

श्री तिवारी हमेशा से ही पत्रकारों के हित के लिए कार्य करते आये हैं, जहाँ भी जिस प्रकार की किसी भी पत्रकार को आवश्यकता हुई है,उन्होंने हर संभव मदद व मार्गदर्शन दिया है। खडंवा, बुरहानपुर, खरगोन, बडवानी, धार, इंदौर, झाबुआ,अलीराजपुर के साथ ही प्रदेश के अन्य जिलों के सभी पत्रकारों ने उन्हें इस नये दायित्व के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की है।

खंडवा के पत्रकारों का संभाग स्तर पर चुनाव खंडवा के पत्रकारों के लिये गौरव की बात हैं। इस अवसर पर श्री तिवारी ने कहा कि किसी भी पत्रकार को हर संभव मदद करते रहेंगे एवं पत्रकारों के हितों की रक्षा के लिये राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर आवाज उठाते रहेंगे। उन्होने कहा कि हाल फिलहाल में पत्रकारों पर हो रहे हमले की घोर निंदा करते हैं एवं इसके खिलाफ शासन, प्रशासन के समक्ष विरोध व आरोपियों को कठोर से कठोर दंड मिले संगठन इसके लिये पूर्ण प्रयास करेगा।

गणेश शंकर विधार्थी प्रेस क्लब मप्र पिं्रट मीडिया, इलेक्ट्रानिक मीडिया, स्वतंत्र पत्रकारों, साहित्यकारों, कविओं, सोशल से जुड़े व्यक्तियों की समस्याओं को हल कराने में अपनी समाजसेवी पहल कर सकेंगे। संगठन शिक्षा, स्वास्थ्य, स्वच्छता, समरसता एवं समाज विषय को लेकर सामाजिक जागरूकता अभियान प्रदेश में संचालित कर रहा है। भारतीय संस्कृति एवं संस्कारों को बचाने के लिए संगठन देश की सुरक्षा में लगे, सैनिकों, पुलिस कर्मचारियों, सरकार एवं अर्धशासकीय कर्मचारियों,स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, समाजसेवी, प्रतिभावान प्रतियोगी छात्र छात्राओं समाज सुधारक नागरिकों को मंच के माध्यम से सम्मान करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here