Home > Entertainment > Bollywood > हुमा कुरैशी बनेगी रजनीकांत की प्रेमिका

हुमा कुरैशी बनेगी रजनीकांत की प्रेमिका

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ 2.0 ‘ रिलीज होने में तो अभी वक्त है लेकिन साउथ सुपरस्टार रजनी ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में उनकी हीरोइन होंगी हुमा कुरैशी।

हुमा ही में रिलीज हुई ‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय की बीबी बनी थीं। इस फिल्म को पा रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। इसका नाम अभी तक तय नहीं हुआ है।

पीटीआई से जारी खबर में निर्माताओं की तरफ से आधिकारिक बयान है कि हुमा इस रोल के लिए पूरी तरह फिट हैं इसलिए रजनीकांत के अपोजिट उनके नाम का चुनाव किया गया है।

बात दे कि जल्द ही हुमा की अपने भाई साकिब सलीम के साथ फिल्म ‘दुबारा’ भी आने वाली है। यह एक हाॅरर मूवी है जिसे प्रवाल रमन निर्देशित कर रहे हैं।

हुमा कुरैशी से पहले बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस ही रजनीकांत के साथ काम कर पाई हैं। उनसे पहले राधिका आप्टे ने कबाली , सोनाक्षी सिन्हा ने लिंगा , दीपिका पादुकोण ने कोचादियां और ऐश्वर्या बच्चन ने रोबोट/ इंथीरन में काम किया है।

सोमवार को ही रजनीकांत ने फैंस को बताया था कि वो अपनी अगली फिल्म 28 मई से शुरू कर रहे हैं। रजनीकांत के दामाद धनुष इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। वैसे इस बात की पुष्टि भी किया जा चुकी है कि ये फिल्म हाजी मस्तान की कहानी नहीं है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com