Home > Crime > पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति ने गुस्से में मारी गोली

पत्नी का अश्लील वीडियो देख पति ने गुस्से में मारी गोली

अपने दोस्त के साथ पत्नी का अश्लील वीडियो देखते ही पति आगबबूला हो गया। उसने पत्नी को गोली मार दी। घायल पत्नी अभी पीजीआई चंडीगढ़ अस्पताल में भर्ती है।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना 15 सितंबर की रात की है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर ही आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। यमुनानगर की जैन नगर कॉलोनी की इस घटना की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हैं।

पत्नी के दोस्त ने पुलिस में आरोपी पति नरेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। महिला को उसके दोस्त ने एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

गोली उनके कंधे से लगती हुई रीढ़ की हड्डी तक पहुंच गई थी। उनकी हालत को देखते हुए चंडीगढ़ स्थित पीजीआई अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इस मामले में पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो नरेश ने यह साफ कर दिया कि उसकी पत्नी साथ नहीं रह रही थी और तलाक को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा था।

इसी बीच उसके दोस्तों ने कुछ दिन पहले सोनिया की वीडियो दिखाई जिसमें सोनिया नरेश के दोस्त के साथ दिखाई दी। उसी को लेकर नरेश के दोस्तों ने उसे उकसाना शुरू कर दिया और कहा कि ऐसी बीवी से अच्छा है न हो। उसके दोस्तों ने कथित तौर पर उसे एक देसी कट्टा लाकर दे दिया। नरेश के दो दोस्त उसके साथ यमुना नगर पहुंचे।

पहले नरेश ने पत्नी से ये सब न करने की बात कही, लेकिन उसकी पत्नी ने इन सब बातों से मना कर दिया तो नरेश ने गुस्से में आकर उसको गोली मार दी।

पुलिस ने नरेश को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया। नरेश करनाल के एक गांव में रहता था और उसकी पत्नी उसे छोड़ कर उसके दोस्त के साथ यमुनानगर में रह रही थी।

नरेश ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी से बेइंतहा प्यार करता है लेकिन उसकी हरकतें देखकर रहा नहीं गया और उसे गोली मार दी।

पुलिस ने नरेश को कोर्ट से एक दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस अब नरेश से उस देसी कट्टे और उसके दोस्तों के बारे में पूछताछ करेगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com