Home > India News > प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति ने देखा और

प्रेमी संग संबंध बना रही थी पत्नी, पति ने देखा और


मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर होते देख लिया। ताज्जुब की बात ये है कि इस पर उसने ऐसा कुछ नहीं कि जैसा कि ऐसे मामलों में आमतौर पर होता रहा है।

शख्स ने कोई भी हिंसात्मक कदम नहीं उठाया बल्कि उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को ऐसी बात कही कि दोनों उसका मुंह हैरानी भरी नजरों से देखते रह गए। पत्नी को तो ये बात हजम ही नहीं हुई। वो सोच में पड़ गई कि आखिर उसका पति ऐसा कैसे सोच सकता है..?

दरअसल, शख्स अपनी पत्नी को दूसरे शख्स के साथ संबंध बनाते हुए देखने के बावजूद शांत रहा। इसके लिए उसने दोनों के सामने एक अजीबोगरीब मांग रख दी। बस ये मांग दोनों के लिए अटपटी हो गई।

महिला के पति ने उसके प्रेमी से ऐसी मांग जो कर डाली थी। पत्नी ने सोचा भी नहीं था कि उसका पति कुछ ऐसा करने वाला है। जी हां, महिला के पति ने उसके प्रेमी से कहा कि उसे दोनों के रिश्ते से कोई एतराज नहीं… उन्हें जो करना है करें। बस इसके लिए उन्हें उसकी मांग माननी होगी।

शख्स को इस बात को दबाने के लिए दस लाख रुपए चाहिए थे। मामला शांत करने के लिए पत्नी के प्रेमी ने उससे समझौता करने की बात स्वीकार ली और वहां से चला गया। इसके बाद अचानक वह शख्स अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंच गया और प्रेमी के खिलाफ रेप केस दर्ज करा दिया। जब इसकी जानकारी उसके प्रेमी को मिली तो उसने धमकी देकर 10 लाख रुपए ऐंठने का केस दर्ज करा दिया।

फिलहाल, पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज कर लिया है। इस अजीबोगरीब मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

शख्स की पत्नी का उसी के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह महिला अक्सर बहाना बनाकर उससे मिलने जाया करती थी। इसका शक पति को बहुत पहले से ही हो चुका था, लेकिन वह कभी कुछ कहता नहीं था। वह बस इस बात के इंतजार में था कि दोनों को रंगे हाथों कैसे पकड़ा जाए। और फिर एक दिन उसे ये मौका मिल गया। उसकी पत्नी बहाना बनाकर घर से निकली।

उसके पीछे-पीछे उसका पति भी घर से निकला। पत्नी सीधा अपने प्रेमी से मिलने एक कमरे में पहुंची। यहां पति ने दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। दोनों कमरे में एकसाथ थे। पति को सामने देख पत्नी और उसके प्रेमी के पैरों तले जमीन खिसक गई और फिर पति ने जब पैसों की डिमांड की तो उन्हें यकीन करना मुश्किल हो गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com