नई दुल्हन ने प्रेमी से मिलकर करवा दी पति की हत्या - Tez News
Home > Crime > नई दुल्हन ने प्रेमी से मिलकर करवा दी पति की हत्या

नई दुल्हन ने प्रेमी से मिलकर करवा दी पति की हत्या

husband killed the wife of the lovers get togetherसागर – मध्यप्रदेश के सागर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। एक मामले में शादी के बीस दिन के अंदर पत्नी ने प्रेमी से मिलकर पति की  हत्या करवा दी। इसमें पति के दोस्त की भी  हत्या का शिकार हुआ। पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने पुरे मामले का खुलासा किया।

सागर के केंट थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे के पास दो युवको की धारदार हथियार से दर्दनाक तरीके से  हत्या कर दी गयी थी।रिछोड़ा गांव के पास की इस घटना से इलाके में सनसनी फेल गयी । एक जुलाई को सागर के धर्मश्री इलाके के दो युवक रम्मू पटेल और छोटू अशोक विश्वकर्मा की सड़क के किनारे लाश मिली थी ।उनकी नई मोटर साइकिल भी वही पड़ी थी । उनकी दर्दनाक तरीके से ह्त्या कर दी गयी थी ।

यह अंधा क़त्ल पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। पुलिस छानबीन में जब पत्नी नेहा विश्वकर्मा से पूछताछ हई तो मामला हटा चला गया। छोटू की उत्तरप्रदेश के ललितपुर जिले के घटवार गांव में इसी साल 12 जून को हई थी। नेहा का पड़ोस में ही रहने वाले जमील खान से संबध थे। जमील बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र था। नेहा ने जमील से मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

शादी के चार दिन बाद नेहा मायके चली गई। 30 जून को पति छोटू को फोन लागाया की उसके कुछ परिचित आ रहे है। उनसे मिल लेना। छोटू अपने दोस्त रम्मू पटेल के साथ रात में फॉर लेंन पर मिलने चला गया। वहा पर जमील ने लाठी से दोनों पर हमला किया। इस दौरान दोनों के बीच जमके संघर्ष हुआ । जमील चाक़ू निकाकर कई वार दोनों युवको पर किये। दोनों की मौत मौके पर हो गई। दूसरे दिन उनकी लाशें मिली। इस दर्दनाक वारदात में उसका दोस्त रम्मू भी मौत  का शिकार बना। इस दोहरे हत्याकांड ने इलाके के लोगो को हिलाकर रख दिया है। खुलासे  के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है।

जमील ने बताया की नेहा से झूठ बोलकर शादी कराई गई। उसने नेहा से मिलकर पति छोटू की की  हत्या की। पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने बताया की इस मामले को सुलझाने के लिए टीम गठित की गई थी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com