स्मार्टफोन पासवर्ड नहीं बताया तो पति ने करा दी पत्नी की हत्या - Tez News
Home > Crime > स्मार्टफोन पासवर्ड नहीं बताया तो पति ने करा दी पत्नी की हत्या

स्मार्टफोन पासवर्ड नहीं बताया तो पति ने करा दी पत्नी की हत्या

Crime Newsझांसी- यूपी के झांसी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड जाएंगे। आरोप है कि पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। पत्नी का सिर्फ इतना सा कसूर था कि उसने अपने स्मार्टफोन का पासवर्ड बताने से इंकार कर दिया था। जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने भी अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मृत महिला का नाम पूनम वर्मा था। आरोप है कि उसके पति विनीत कुमार दिवाकर के दोस्त ने 29 अगस्त की शाम की रात को गला घोंटकर पूनम की हत्या कर दी। अगले दिन पूनम की 4 साल की बेटी के रोने से लोगों को पूनम की हत्या के बारे में पता चला।

पुलिस ने इस संबंध में पति विनीत से पूछताछ की, लेकिन उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने जब विनीत के कॉल डिटेल्स की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी भी टूट गया और गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ झांसी में रहता था और नौकरी करता था। काम के सिलसिले में उसे अक्सर कानपुर जाना पड़ता था। विनीत के मुताबिक, पिछले महीने पूनम ने एक स्मार्टफोन खरीदा और उसके बाद उसका बर्ताव बदल गया।

विनीत ने पुलिस को बताया, वह मुझे और हमारी बेटी को नजरंदाज करने लगी। उसने अपने फोन को लॉक भी कर दिया था, ताकि कोई और उसका फोन ना खोल सके। कई बार फोन ऑन करने को कहा तो वह हमेशा इंकार कर देती। इसके बार शक हुआ कि पूनम उसे धोखा दे रही है। फिर उसे मरवाने का फैसला लिया और अपने दोस्त लक्ष्मण और कमल को 80,000 रुपये दिए।

लक्ष्मण और कमल कंप्यूटर लेने के बहाने से देर शाम घर आए और उन्होंने गला घोंटकर पूनम की हत्या कर दी। उन्होंने इस हत्या को लूट की शक्ल देने के लिए पूरे घर में अस्तव्यस्त कर दिया और गहने भी चुराकर ले गए। फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com