Home > Latest News > पति पत्नी से बेइंतहा प्यार करता है कभी झगड़ा भी नहीं करता इस वजह से तलाक लेने कोर्ट पहुंची पत्नी

पति पत्नी से बेइंतहा प्यार करता है कभी झगड़ा भी नहीं करता इस वजह से तलाक लेने कोर्ट पहुंची पत्नी

फुजैरा: तलाक का अधिकतर कारण पति-पत्नी के बीच का झगड़ा बनता है लेकिन यूएई में इसके ठीक उलट एक मामला सामने आया है। यूएई की शरिया कोर्ट में झगड़ा न करने के कारण पत्नी ने पति से तलाक की अर्जी लगाई है।

यूएई के फुजैरा स्थित शरिया कोर्ट में की गई अपील में महिला ने कहा कि मेरा पति उसका पति शरीफ और नेकदिल है। उसने कभी ऐसा मौका दिया है, जिससे वह उदास हो।

महिला ने आगे लिखा कि मैं पति के इतने ज्यादा प्यार से परेशान हो गई हूं। वह घर की सफाई में भी मेरी मदद करता है। विवाह के बाद से उसने कभी भी ऊंची आवाज में बात नहीं की है। बल्कि हमेशा घर के काम करने में मदद करता है।

तलाक के आवेदन में महिला ने लिखा कि पति के इस व्यवहार के कारण उसकी जिंदगी जहन्नुम बन गई है। मैं बहुत समय से पति से लड़ने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह कभी भी लड़ने का मौका नहीं देता बल्कि हमेशा अपनी नेकदिली और शराफत से उसे टाल देता है।

हालांकि शरिया कोर्ट ने इस केस पर विचार करने से इनकार कर दिया है। वहीं पति ने कोर्ट से अर्जी खारिज करने की अपील की है। उसने कहा कि शादी को लेकर एक साल में यह राय बनाना उचित नहीं होगा। वहीं कोर्ट ने पति-पत्नी से आपसी सुलह करने की सलाह दी है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com