Home > Crime > पति ने पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर डाली

पति ने पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर फेसबुक पर डाली

facebook-pronographic-videos-spam[13]

अहमदाबाद- रानिप निवासी 32 साल के एक युवक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों से जुड़ी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी। इस तस्वीर में उसकी पत्नी आपत्तिजनक हालत में किसी अन्य शख्स के साथ थी। क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने बताया कि पत्नी ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

पति ने बताया कि अहमदाबाद का यह विवाहित जोड़ा 8 सालों से साथ रह रहा था लेकिन जब से उसकी पत्नी ने कॉल सेंटर में नौकरी जॉइन की, तब से धीरे धीरे चीजें बदलने लगीं। उसने बताया कि दो महीने के अंदर ही पत्नी में बदलाव आ गया।

वह घर लेट आने लगी। फोन पर किसी शख्स से घंटों तक बातचीत करने लगी। पति ने जब पूरी पड़ताल की और पाया कि उसकी पत्नी उसके ऑफिस के ही एक सहकर्मी के साथ अवैध संबंधों में है।

एसीपी के.एन. पटेल ने बताया कि, “जिग्नेश ने पहले पत्नी से ही स्वीकारने को कहा, जिस पर बात कहासुनी हुई। जब जिग्नेश ने सुनीता और उसके परिवार से यह सच बताया तो किसी को भरोसा नहीं हुआ।

तब जिग्नेश ने सबूत जुटाने की ठानी और पत्नी का पीछा किया। पत्नी के प्रेमी के साथ आपत्तिजनक तस्वीर खींची व परिवार को दिखा दी। जिग्नेश के एक मित्र ने उसे सलाह दी कि वह जमाने को भी यह बताए कि उसके साथ धोखा हुआ है। जिसके बाद जिग्नेश ने वह तस्वीर फेसबुक पर भी पोस्ट कर दी।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com