Home > Crime > ‘पद्मावत’ देखने गई लड़की से दोस्त ने थिएटर में किया बलात्कार

‘पद्मावत’ देखने गई लड़की से दोस्त ने थिएटर में किया बलात्कार

हैदराबाद: तेलंगाना में 19 वर्षीय एक लड़की से थिएटर में कथित तौर पर बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने सोशल मीडिया फ्रेंड के साथ फिल्म पद्मावत देखने के लिए गई थी, जहां उसके साथ ये वारदात हुई। फिलहाल आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। फिलहाल आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

पूरा मामला तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का है जहां एक फिल्म थिएटर में 19 वर्षीय लड़की से कथित तौर पर बलात्कार मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में सर्कल इंस्पेक्टर मथइया ने बताया कि पीड़िता के साथ थिएटर के अंदर ही बलात्कार किया गया। दो महीने पहले ही पीड़िता और आरोपी सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बने थे।

बताया जा रहा है कि पीड़िता सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त के साथ हैदराबाद स्थित प्रशांत थिएटर में पद्मावत फिल्म देखने के लिए गई थी। यहीं युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार की घटना हुई है। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि जिस समय ये घटना हुई थिएटर में कुछ ही लोग थे और उनके आस-पास कोई भी नहीं था। थिएटर का ज्यादातर हिस्सा खाली होने की वजह से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।

पूरे मामले में 31 जनवरी को आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया गया, उसी दिन उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। पीड़िता के निजी अंगों में गंभीर रूप से चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पूरे मामले में आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है और लापरवाही बरतने के मामले में थिएटर मालिक पर भी जरूरी कार्रवाई की गई है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com