Home > State > Andhra Pradesh > HIV पॉजिटिव ड्राइवर ने बनाया 300 महिलाओं से संबंध

HIV पॉजिटिव ड्राइवर ने बनाया 300 महिलाओं से संबंध

HIV AIDS in India‎
हैदराबाद- हैदराबाद पुलिस ने जब 31 साल के ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया था, तब उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि वह कितना खतरनाक भी हो सकता है। पुलिस ने इस ऑटो ड्राइवर को अपने दोस्त के यहां सेंधमारी के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तब उसने चौंकाने वाला खुलासा किया और अपने घिनौने कारनामे का कच्चा चिट्ठा खोला।

इस ऑटो ड्राइवर ने पुलिस के सामने कबूला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है और उसने 300 से ज्यादा महिलाओं, गृहिणियों के साथ असुरक्षित संबंध बनाए हैं। वह मलकाजगिरी के मिरजालगुडा का निवासी है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गिरफ्तार ऑटो ड्राइवर ने तीन शादियां की, लेकिन हर बार उसकी हरकतों से परेशान होकर उसकी बीवियां उसे छोड़कर चली गईं। उप्पल के सेवन हिल्स कॉलोनी निवासी सॉफ्टवेयर इंजिनियर मेरव्या कार्ल ने 17 अक्टूबर को पुलिस को अपने यहां हुई 5 तोला सोने की सेंधमारी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

शिकायत के अनुसार, 5 अगस्त को कार्ल शहर से बाहर किसी जरूरी काम से गए थे, जब वे वापस लौटे तो घर में सेंधमारी की घटना का पता चला। पुलिस ने कार्ल के सभी दोस्तों से बारी-बारी पूछताछ और गहनता से जांच-पड़ताल की। जांच के बाद ऑटो ड्राइवर ने अपना गुनाह कबूल किया।

उसने यह भी बताया कि वह एचआईवी वायरस से पीड़ित है, जिसका उसे कुछ महीनों पहले ही पता चला है। उसने कहा कि वह हर दिन सेक्स वर्कर्स से मिलता है और उसके कई अफेयर्स भी हैं, जिनके साथ वह असुरक्षित सेक्स भी करता है। इसके साथ ही पुलिस ने उसके कब्जे से 11 चोरी की बाइकें बरामद की हैं।एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com