Home > Exclusive > पढ़िए: असदुद्दीन ओवैसी के 10 विवादित बयान !

पढ़िए: असदुद्दीन ओवैसी के 10 विवादित बयान !

Asaduddin Owaisi1. भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ बनाने की कोशिश में बीजेपी

एमआईएम (ऑल इंडिया मजलिसे एत्तेहादुल मुस्लिमीन) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर समान नागरिक संहिता के नाम पर भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ बनाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। भाजपा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एजेंडा को लागू…… आगे पढ़ें !

2. RSS मुखपत्र पर लगे पाबंदी
किशनगंज– एआईएमआईएम प्रमुख और हैदाराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दादरी में गोमांस की अफवाह पर एक व्यक्ति को पीट पीट कर हत्या करने के मामले पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुखपत्र में विवादित लेख प्रकाशित किए जाने को लेकर उसपर प्रतिबंध लगाए मांग …… आगे पढ़ें !

3. ओवैसी बोले कोर्ट इंसाफ करेगा, जय हिंद
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि मैं भारत माता की जय नहीं बोलूंगा। बकौल ओवौसी, अगर कोई मेरी गर्दन पर छुरी रखकर भी भारत माता की जय बुलवाएगा तो भी मैं नहीं बोलूंगा। ओवैसी के इस बयान…… आगे पढ़ें !

4. भारत माता की जय नहीं बोलूंगा
अक्सर सुर्खियों में रहने वाले प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर चर्चा में हैं! महाराष्ट्र में एक सभा में ओवैसी ने साफ ऐलान किया कि वह भारत माता की जय नहीं बोलेंगे ! अब इसी को लेकर सियासी संग्राम छिड़ा हुआ है ! एमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान दिया है।……. आगे पढ़ें !

5. कुछ भी हो जाए,मुसलमान भारत नहीं छोड़ेंगे
ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन(एआईएमआईएम) के प्रमुख इस असदुद्दीन ओवैसी ने असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान का विरोध किया है। उन्होंने कहाकि चाहे कुछ भी हो जाए, मुसलमान भारत नहीं छोड़ेंगे। वे यहीं पर गौरवान्वित भारतीय की तरह रहेंगे…. आगे पढ़ें !

6. मुसलमानो को क्‍या मिला: ओवैसी
बिहार विधानसभा में पहली बार उतरे असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों के लिए नई पार्टी की जरूरत बता कर उन्‍हें अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं। सीमांचल की छह सीटों पर लड़ रहे ओवैसी ने किशनगंज की एक सभा में कहा, ‘बिहार की राजनीति ……आगे पढ़ें !

7. ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज !
AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर केस दर्ज़, ओवैसी की गिरफ़्तारी भी की जा सकती है ! जीहां एक कांग्रेस नेता ने हैदराबाद में ओवैसी पर मारपीट का केस दर्ज कराया है, उनका आरोप है कि मंगलवार को ओवैसी के सामने हुई उनसे मारपीट…… आगे पढ़ें !

8. पीएम नरेंद्र मोदी शैतान और जालिम !
बिहार के दंगल में अपनी सांप्रदायिक मौजूदगी का पूरा-पूरा एहसास कराते हुए ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (MIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को शैतान और जालिम। ……. आगे पढ़ें !

9. ओवैसी ने उठाए सलमान की जमानत पर सवाल
ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता सलमान खान की जमानत पर सवाल उठाए हैं। सलमान खान……. आगे पढ़ें !

10. अब एमआईएमपा नहीं लड़ेगी चुनाव
महाराष्ट्र राज्य चुनाव आयोग ने असदुद्दीन ओवैसी के ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमिन (एआईएमआईएम) के राज्य में राजनीतिक दल के रुप में कराए गए रजिस्ट्रेशन….आगे पढ़ें !  Aimim Chief Asaduddin Owaisi 






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .