Aamir Khan’s Satyamev Jayate headed to China

लुधियाना में ‘दंगल’ मचाने आए ‘पी.के.’ ने पाखंडी साधुओं पर विश्वास ना करने की बात कही है। आमिर खान विवादित धर्म गुरु राधे मां के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर अपना जवाब दे रहे थे।

पी.के. फिल्म के जरिए समाज में व्यापत अंधविश्वास को उजागर करने वाले आमिर खान का कहना है कि लोगों को सिर्फ सच्चार्इ का साथ देकर किसी भी भ्रम से दूर रहना चाहिए। बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घर्इ द्वारा राधे मां का समर्थन देने के बाद मिस्टर परफैक्‍शनिस्‍ट के इस बयान ने बॉलीवुड को दो धड़ों में बांट दिया है।

जबकि इसके पूर्व टी.वी. स्टार डॉली बिंद्रा भी राधे मां पर कर्इ संगीन आरोप लगा चुकी है। दरअसल, सोमवार को होटल ‘रैडीसन ब्लू होटल’ में आमिर ने एक प्रैस कांफ्रैंस को संबोधित किया। इस बीच पत्रकार द्वारा राधे मां के पूछे गए सवाल पर आमिर खान ने गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि हम फिल्मों के जरिए लोगों को जागरूक भी करते है कि ऐसे लोगों पर विश्वास नहीं करना चाहिए ।

इसके साथ ही आमिर ने कहा कि कर्इ ऐसे गुरु भी है जिनके पास सच में आध्यात्मिक शक्तियां है और ये लोगों के ऊपर निर्भर करता है कि उन्हें किस बात पर विश्वास करना चाहिए और किस बात पर नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here