Home > Entertainment > Bollywood > मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं- रवीना

मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं- रवीना

मुंबई : लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रहने वाली रवीना टंडन इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में रवीना की फिल्म रिलीज़ हुई थी। उसके बाद रवीना खबरों में बनी रहीं। अब फिर से रवीना ने सारी लाइमलाइट अपनी ओर कर ली है । बॉलीवुड स्टार्स के लिए ट्विटर किसी जंग के मैदान से कम नहीं है। रवीना ने पिछले दिनों रामायण के बारे में पोस्ट किया था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

रवीना ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मुगल और ब्रिटिश ने हमारे इतिहास के साथ छेड़छाड़ की और हमें ये मानने पर विवश कर दिया कि रामायण मिथ थी। इसके साथ उन्होंने रामायण के वास्ताविक होने को लेकर एक खबर का लिंक भी शेयर किया था।

रवीना के ट्वीट के बाद कई लोगों ने ट्वीट किया। ट्विटर यूजर प्रेरणा बक्शी ने लिखा कि रामायण अगर मिथ नहीं है तो गांधी ने गोड्से को मारा, चेक ग्वेरा ने सावरकर से ट्यूशन ली थी और बॉलीवुड एक्टर में रीढ़ की हड्डी होती है।

इसके बाद रवीना ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। रवीना ने लिखा कि क्योंकिं मैं हिंदू हूं और रामायण और गीता पर विश्वास रखती हूं तो आप चाहते हैं कि मैं शर्म महसूस करूं. ये मैथोलॉजी मुझे दूसरे की इज्जत करना सिखाते हैं।

इसके बाद लिखा कि आप अपनी जड़ों से कट चुके हैं मैं नहीं, मुझे भारतीय होने पर गर्व है क्योंकि मैं रामायण पर विश्वास करती हूं तो क्या इससे मेरा अपमान करने का हक मिल जाता है।

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने सवाल खड़े किए। इससे पहले भी कई स्टार्स अपने विवादित ट्वीट की वजह से काफी कुछ झेल चुके हैं। अब इस लिस्ट में सोनू निगम, परेश रावल, अभिजीत भट्टाचार्य के बाद रवीना भी इस लिस्ट का हिस्सा बन चुकी हैं।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com