hrithik roshan
मुंबई- रितिक रोशन लंबे समय बाद फिर से दर्शकों के सामने आए हैं। लेकिन इस बार वो किसी ‌फिल्म के साथ नहीं बल्कि पहली बार किसी म्युज़िक एलबम में नज़र आ रहे हैं। पत्रकारों ने जब पूछा कि क्या वे किसी के साथ डेट कर रहे हैं तो रितिक ने कहा, मै सिंगल हूं और खुश हूं। रितिक रोशन का सुज़ैन से तलाक हो चुका है।

इस एलबम में रितिक के साथ सोनम कपूर भी नज़र आएंगी, अपने इस अनुभव को बताते हुए सोनम कहती है । रितिक एक बेहतरीन कलाकार है और मैं उनके साथ एक मूवी भी करना चाहती हूं। रितिक और सोनम इस वीडियों में पहली बार ऑनस्क्रीन रोमांस करते नज़र आएँगे ।

फ़िल्म ‘आशिकी’ का गाना ‘धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना’ अब हनी सिंह की आवाज में बनाया गया है। इस गाने को हृतिक रोशन और सोनम कपूर पर फ़िल्माया गया है. लंबे समय से फ़िल्म संगीत से गायब रहे हनी सिंह एक बार फ़िर अपने चाहने वालो के लिए नया एलबम ले कर आ रहे हैं।

हनी सिंह का काफ़ी समय से बॉलीवुड में कोई एलबम रिलीज़ न होने पर कई तरह के कयास लगाये जा रहे थे, लेकिन मंगलवार को इस एलबम के रिलीज़ के दौरान पत्रकारों ने जब हनी सिंह से इसकी वजह पूछी तो निर्माता भूषण कूमार ने बताया हनी सिंह की तबीयत ठीक नहीं है, वे जल्द ही स्वस्थ होकर आप सभी से मिलेंगें, आज कुछ निजी कारणों से वो यहाँ मौजूद नहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here