जरीन खान ने तोड़ी सारी हदें, हॉट फ़ोटो किया वायरल - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > जरीन खान ने तोड़ी सारी हदें, हॉट फ़ोटो किया वायरल

जरीन खान ने तोड़ी सारी हदें, हॉट फ़ोटो किया वायरल

zarine-khan-hotजरीन खान को ‘हेट स्टोरी 3’ ऑफर हुई तो वो काफी परेशान हुईं वो फिल्म तो करना चाहती थीं, लेकिन बोल्ड सीन करने को लेकर सलमान खान से खौफ खा रहीं थीं। उन्हें इससे सलमान के गुस्से का शिकार होने का डर था।

जरीन खान को सलमान ही फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड में लेकर आए। लेकिन आजकल जरीन खान ‘हेट स्टोरी 3’ में बोल्ड सीन के मामले में सभी हदे तोड़ती नजर आ रही हैं। ऐसे में सलमान ने इन सीन्स के बाद इस हीरोइन को क्या कहा और क्यों उन्होंने ये फिल्म की? ये सब बातें जरीन खान ने बताई हैं। जरीन खान ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि जब उन्हें ‘हेट स्टोरी 3’ ऑफर हुई तो वो फिल्म को करने को लेकर काफी परेशान थीं।

उनकी परेशानी की वजह फिल्म के बोल्ड सीन थे। ऐसे में जरीन खान को उनकी मम्मी ने कहा कि उनको ये फिल्म करनी चाहिए और बोल्ड सीन करने से डरना नहीं चाहिए। लेकिन फिल्म को करने के बाद जरीन खान सलमान से डर गईं। जरीन का कहना है कि वो जानती हैं सलमान को बोल्ड सीन पसंद नहीं हैं। ऐसे में वो इस फिल्म के बारे में सलमान से बात नहीं कर पाईं। यहां तक कि उन्होंने सलमान को बताया भी नहीं कि वो ये फिल्म कर रही हैं और उन्होंने लंबे समय तक इस बात को सलमान से छुपाए रखा।

जरीन से जब ये कहा गया कि फिल्म की दूसरी हीरोइन डेजी शाह का कहना है कि फिल्म करने के लिए सलमान ने उनका हौंसला बढ़ाया तो इस पर भी जरीन ने दिलचस्प जवाब दिया।जरीन ने कहा कि वो डेजी के बारे में नहीं कह सकती, लेकिन वो जब सलमान के सामने होती हैं तो उनके मुंह से आवाज भी नहीं निकलती। ऐसे में बोल्ज सीन के बारे में बात कर लेना तो दूर की बात है। फिल्म ‘वीर’ में जरीन खान सलमान के साथ नजर आईं थीं। जरीन को कैटरीना से चेहरा मिलने की वजह से भी खूब शोहरत मिली। 4 दिसंबर को रिलीज हो रही ‘हेट स्टोरी 3’ में जरीन खान के साथ डेजी शाह, करन सिंह ग्रोवर और शरमन जोशी भी हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com