मैं बहुत सेक्सी हूं, बीच पर करना चाहती हूँ सेक्स - Tez News
Home > 18+ News Adult > मैं बहुत सेक्सी हूं, बीच पर करना चाहती हूँ सेक्स

मैं बहुत सेक्सी हूं, बीच पर करना चाहती हूँ सेक्स


मॉडल्स के बारे बात होती है कि एक बेबाक और बोल्ड महिला की इमेज आपके दिमाग में आती है। वहीं ऐसी ही एक भारतीय मॉडल ने कुछ इस तरह की बातें शेयर की हैं कि सुनकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा। वहीं इस मॉडल ने बड़ी ही आसानी से इतना कुछ शेयर कर दिया कि कोई आम महिला शायद ही बता पाए..इस बात पर तो इन्हें दाद देनी पड़ेगी।

इस मॉडल ने अपनी लव लाइफ से लेकर सेक्स लाइफ तक न जाने कितनी बातें बताईं। इनका कहना है कि इन्होंने अपने एक्स के साथ कार में सेक्स किया था और वो उन्हें आज तक याद है। इस हॉट मॉडल ने अपनी लव लाइफ को लेकर अपनी फैंटसी भी शेयर की इनका कहना है कि ये बीच पर सेक्स करना चाहती हैं।

हम बात कर रहे हैं मॉडल ट्विंकल कपूर की। ट्विंकल बेहद हॉट हैं और वे इस बात को खुद भी जानती हैं। अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर ट्विंकल किसी भी तरह की झिझक नहीं रखती हैं और ये बात ही उन्हें बाकी सबसे अलग बनाती है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ और डिजयार के बारे में खुलकर बात की। आगे देखें इस बेबाक मॉडल की बेहद सेक्सी तस्वीरें और जानें उनके बारे में कुछ और बातें-

मैं बहुत सेक्सी हूं
इनका कहना है कि मैं जानती हूं कि मैं बहुत सेक्सी हूं और ये बात मुझे देखने वाले भी जानते हैं।

सेक्सुअल लाइफ
ट्विंकल ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बताया कि वे अपनी सेक्सुअल लाइफ से बेहद खुश हैं क्योंकि वे खुद से बहुत प्यार करती हैं।

बहुत सारे ब्वॉयफ्रेंड
ब्वॉयफ्रेंड के बारे में पूछे जाने पर ट्विंकल बताती हैं कि उनकी गिनती कर पाना मेरे लिए मुश्किल है और मेरा 2-3 महीने में ही ब्रेकअप हो जाता है।

कार में किया सेक्स
ट्विंकल ने बताया कि मैंने जिंदगी में कार में सेक्स करना सबसे ज्यादा इंजॉय किया है।

शादीशुदा मर्द के साथ अफेयर
ट्विंकल ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड के बारे में शेयर करते हुए बताया कि वो शादीशुदा था, हमारा काफी अच्छा रिलेशनशिप था लेकिन मुझे बाद में पता चला कि वो शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है।

वो मेरे गे फ्रेंड के साथ सो गया
वहीं ट्विंकल ने अपने दूसरे ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताया कि मैं उससे बेहद प्यार करती थी लेकिन कुछ दिनों बाद मुझे किसी ने बताया कि वो मेरे गे फ्रेंड के साथ सो चुका है।

मैंने किया प्रपोज
ट्विंकल ने बताया कि जो लड़का मेरे गे फ्रेंड के साथ सोया था उसे मैंने खुद रिंग देकर घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था।

बीच पर करना है सेक्स
वहीं ट्विंकल का कहना है कि वे आगे अगर किसी रिलेशनशिप में आईं तो वे अपने फ्यूचर ब्वॉयफ्रेंड के साथ बीच पर सेक्स करना चाहती हैं।

देख रही थी पोर्न
ट्विंकल ने बताया कि उन्हें पोर्न देखना काफी पसंद है। उन्हें कई बार पोर्न देखते मां ने भी पकड़ लिया है और काफी बवाल भी हुआ है।

लड़की के साथ मेकआउट
ट्विंकल किसी हॉट लड़की के साथ मेकआउट करना चाहती हैं। उन्होंने ये बातें एक इंटव्यू में शेयर की हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com